रिलीज़ के पहले ही सुशांत की फिल्म ने गाड़े झंडे, एवेंजर्स को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

रिलीज़ के पहले ही सुशांत की फिल्म ने गाड़े झंडे, एवेंजर्स को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सामने आ चुका है. इस फिल्म की सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही जबरदस्त चर्चा हो रही है. कई फैंस के साथ ही साथ सेलेब्स भी सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए फिल्म के ट्रेलर को भरपूर रिस्पांस दे रहे हैं. यही वजह है कि इस फिल्म के ट्रेलर ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन एक अनोखा रिकॉर्ड कायम कर दिया है. दरअसल सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 5.3 मिलियन यानि 53 लाख यूज़र्स लाइक कर चुके हैं और कोई भी फिल्म लाइक्स के लिहाज से दिल बेचारा के आसपास भी नहीं फटक रही है. समझा जा रहा है कि ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है. 

हॉलीवुड फिल्मों को भी छोड़ दिया पीछे :-

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर सुपरहीरो मूवी है और मार्वल के इस सिनेमैटिक यूनिवर्स में रॉबर्ट डॉनी जूनियर और स्कारलेट योहानसन जैसे कई मेगा स्टार नज़र आए थे. इस फिल्म ने दुनिया भर में जमकर कीर्तिमान स्थापित किए थे और दिल बेचारा से पहले तक इस फिल्म के नाम सबसे अधिक यूट्यूब लाइक्स का रिकॉर्ड दर्ज था. इस फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर को 3.6 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है. 

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर के सीक्वल एवेंजर्स एंड गेम को भी विश्वभर में जबरदस्त रिस्पांस हासिल हुआ था. यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को 2.9 मिलियन यानि 29 लाख लोगों ने लाइक किया है.

रिलीज हुआ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का एक नया Interactive Poster

बीमारी खा गई इस डायरेक्टर का जीवन, दो साल तक मुंह से नहीं निकली आवाज

संयोग : कैंसर से हुई इस डायरेक्टर की मौत, कभी कैंसर बेस्ड फिल्म से मिली थी शोहरत