भाई-भतीजावाद का छुपा सच आया बाहर, जेमी लीवर ने किया बॉलीवुड पर खुलासा
भाई-भतीजावाद का छुपा सच आया बाहर, जेमी लीवर ने किया बॉलीवुड पर खुलासा
Share:

कॉमेडियन जॉनी लीवर को कौन नही जानता है. आजकल उनकी की बेटी जेमी लीवर बॉलीवुड में लोगों को हंसाने का काम कर रही है. बता दे कि उन्होने पक्षपात और भाई-भतीजावाद पर अपनी बात की है. स्वंय एक स्टार किड होने की वजह से उनका यह कहना है कि सभी स्टार किड्स को जन्म के विशेष अधिकारों के श्रेणी में नहीं रखा जा सकता है क्योंकि बहुत से लोग अपने दम और अपने हुनर की वजह से बॉलीवुड में लोकप्रिय हुए हैं. उनका कहना है कि बॉलीवुड में पक्षपात और भाई-भतीजावाद कीवर्ड नहीं है.

ट्रेंडी और फेंसी मास्क में नजर आए सेलेब्स, इस मशहूर एक्टर ने बांधा रुमाल

मीडिया से बात करते हुए जेमी ने बताया कि मेरा सोचना है कि सभी का अपना अलग बॉलीवुड का सफर है और मुझे तुलना की कोई वजह नहीं दिखती. सभी का अपना-अपना संघर्ष है. वह कहती हैं कि मैं खुद एक स्टार किड हूं, लेकिन जरूरी नहीं है कि आज जो लोग बॉलीवुड नेपोटिज्म की बात कर रहे हैं वह सभी स्टार किड्स पर लागू हो. क्योंकि बहुत से ऐसे स्टार किड्स हैं जिनके पास  स्टार किड प्रिवलेज नहीं है. मेरे सफर ये बात तो बिल्कूल भी लागू नहीं होती है क्योंकि जहां मैं हूं वहां पक्षपात नहीं है, वहां कोई भाई-भतीजावाद नहीं है, वहां कुछ खास लोगों का पक्षपात है. जेमी ने आगे बताया कि उन्होंने कभी भी अपने पिता के नाम का उपयोग काम पाने के लिए नहीं किया. साथ ही उन्होंने कहा कि पिता जॉनी ने कभी फोन कॉल भी नहीं किया

सुशांत सुसाइड केस : पर्दा गिरते ही अंधेरे में तब्दील हो जाती है चकाचौंध वाली जिंदगी !

बता दे कि जेमी ने अपने पिता की कार्य क्षमता पर भी बात की और मीडिया को बताया कि मेरे पिताजी ने काम नौकरी की तरह किया है, उन्होंने इसे अपना जीवन नहीं बनाया. वह काम पर गए, अपनी फिल्मों के लिए शूटिंग की और घर वापस आए, यही उनकी असली जिंदगी थी. उनका वास्तविक जीवन जो उनका परिवार था, उनके दोस्त, उनकी आध्यात्मिकता. हम कभी किसी फिल्मी पार्टियों का हिस्सा नहीं थे, हम कभी नहीं गए, हम कभी किसी समूह का हिस्सा नहीं थे. मेरे पिता कभी फिल्मी नहीं थे, मेरी मां, जैसा कि मैंने कहा, बहुत विनम्र बैकग्राउंड से आई थीं.

रिलीज़ के पहले ही सुशांत की फिल्म ने गाड़े झंडे, एवेंजर्स को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

बीमारी खा गई इस डायरेक्टर का जीवन, दो साल तक मुंह से नहीं निकली आवाज

संयोग : कैंसर से हुई इस डायरेक्टर की मौत, कभी कैंसर बेस्ड फिल्म से मिली थी शोहरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -