जब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर-नीतू सिंह, जानिए क्या था कारण ?
जब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर-नीतू सिंह, जानिए क्या था कारण ?
Share:

एक समय बॉलीवुड की शानदार अदाकारा रही नीतू सिंह का आज 62वां जन्मदिन है, आज ही के दिन साल 1958 में दिल्ली में उनका जन्म हुआ था। नीतू सिंह का इस वर्ष का जन्मदिन कोई ख़ास नहीं होने वाला है, आप सब इस बात से वाक़िफ़ है कि नीतू सिंह हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार रहे ऋषि कपूर की पत्नी है और इस वर्ष 30 अप्रैल को ऋषि इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। नीतू के लिए इस गम से इतनी जल्दी उबरना काफी मुश्किल होगा आज ऋषि इस दुनिया में नहीं है, हालांकि वे अब भी अपने चाहने वालों की यादों में समाए हुए हैं।  

नीतू और ऋषि दोनों ने साल 1974 में 'जहरीला इंसान' फिल्म में काम किया था। सेट पर ऋषि नीतू से फ्लर्ट किया करते थे और यहीं से शुरू हुआ दोनों की मोहब्बत का सिलसिला। इसके बाद फिल्म खेल-खेल में से दोनों के प्यार की ख़बरें भी आने लगी थी, इस दौरान ऋषि को पिता राज कपूर ने साफ़-साफ शब्दों में कह दिया कि अगर तुम दोनों प्यार करते हो तो शादी कर लो। इसके बाद साल 1979 में इस कपल ने विवाह कर एक-दूसरे को पूर्णतः अपना लिया। 

आज नीतू सिंह के जन्मदिवस पर आपके साथ हम उनकी शादी से जुड़ा एक गजब का किस्सा साझा करने जा रहे हैं, वाकई आप इसके बारे में जानकर चौंक जाएंगे। शादी में नीतू अपने भारी-भरकम कपड़ों के कारण बेहोश हो गई थी, वहीं ऋषि कपूर लोगों की भीड़ को देखकर बेहोश हो गए थे, इतना ही नहीं ऋषि को तो घोड़ी चढ़ने से पहले भी बार-बार चक्कर आ रहे थे। 

 

रिलीज़ के पहले ही सुशांत की फिल्म ने गाड़े झंडे, एवेंजर्स को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

रिलीज हुआ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का एक नया Interactive Poster

शादी के बाद नीतू कपूर ने छोड़ दी थी एक्टिंग, पति के बिना है पहला जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -