शिल्पा का एलान, मेरे पास अच्छी स्क्रिप्ट, जल्द करेगी बड़े पर्दे पर वापसी

शिल्पा का एलान, मेरे पास अच्छी स्क्रिप्ट, जल्द करेगी बड़े पर्दे पर वापसी

12 साल पहले फिल्म 'अपने' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' में आखिरी बार लीड किरदार के तौर पर बड़े परदे पर नजर आई सफल और खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिर से फिल्मों में लौटने की तैयारी में बिजी बताई जा रही हैं. शिल्पा के मुताबिक, उनके पास हाल के दिनों में कुछ अच्छी स्क्रिप्ट्स आई हैं और वह जल्द ही अपनी नई फिल्म का एलान भी करने वाली है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अपनी फिटनेस और टीवी शोज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शिल्पा ने 1993 में रिलीज हुई अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' से अपने करियर की शुरुआत की थी और योग सिखाने वाले अपने एक ऐप की लॉन्चिंग पर 44 साल की हो चुकीं अदाकारा शिल्पा ने कहा कि अपने करियर को लेकर येबातें की.

आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि साथ ही इसमें उन फिल्मों का भी जिक्र किया गया, जिनमें उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस किए हैं. वे कहती है कि बॉलीवुड फिल्मों से मेरा नाता अब भी बना हुआ है और इस समय मेरे पास कम से कम पांच स्क्रिप्ट्स मौजूद हैं जिन्हें मैं पढ़ रही हूं और मैं फिल्मों में भी अभिनय करना चाहती हूं और इनमें से जो भी स्क्रिप्ट मुझे सबसे अधिक पसंद आएगी, उसी फिल्म से मैं सिनेमा में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाली हूँ. 

 

मुश्किलों में घिरे बोनी कपूर, क्रिकेट लीग में करोड़ों की ठगी पर केस दर्ज

Collection : 200 करोड़ पूरे करने में 1 कदम की दुरी पर 'भारत'

पद्मश्री जीतने वाली दीपा मलिक की बायोपिक में नज़र आएंगी सोनाक्षी

तारा ने दोनों हाथों से उठाए अपने कपड़े और फिर...