Collection : 200 करोड़ पूरे करने में 1 कदम की दुरी पर 'भारत'
Collection : 200 करोड़ पूरे करने में 1 कदम की दुरी पर 'भारत'
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी फिल्मों में हर बार ही कुछ नया करने की कोशीश करते हैं. फिल्म भारत में पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश की है. दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. सलमान खान की 'भारत' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे है कि इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है. 

'भारत' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी करोड़ों में कमाई कर रही है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म रिलीज के 14 दिन बाद 200 करोड़ की कमाई करने से बस कुछ कदम ही दूर है. हैरानी की बात ये है कि आखिरी के 3 दिन में भी ये 200 करोड़ नहीं कर पाई. लेकिन ये कहा जा सकता है कि बुधवार की कमाई को मिलकर ये फिल्म 200 पार कर ही लेगी. 

फिल्म 'भारत' ने 14वें दिन यानी मंगलवार को भी फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई की थी. इस तरह से सलमान खान  और कैटरीना कैफ और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म ने 199 करोड़ की कमाई कर डाली है. हालांकि, फिल्म की कमाई में पहले के मुकाबले कमी जरूर आई है और इसके ऑफिशियल आंकड़े आने बाकी हैं. सलमान खान जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. 

MIB Collection : 4 दिन में धमाकेदार कमाई कर चुकी हॉलीवुड फिल्म

Bharat Collection : 12 दिन में इतनी हुई सलमान-कैटरीना की फिल्म की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -