मुश्किलों में घिरे बोनी कपूर, क्रिकेट लीग में करोड़ों की ठगी पर केस दर्ज
मुश्किलों में घिरे बोनी कपूर, क्रिकेट लीग में करोड़ों की ठगी पर केस दर्ज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर मुश्किल में फंस गए हैं. बताया जा रहा है कि बोनी कपूर समेत 3 तीन लोगों के खिलाफ जयपुर के प्रताप नगर थाने में FIR दर्ज हुई है. जगतपुरा स्थित रामनगरिया के निवासी प्रवीन श्याम सेठी ने तीनों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है और इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि बोनी कपूर ने सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग कराने के बहाने करोड़ों रु की ठगी की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिकायतकर्ता प्रवीण श्याम सेठी और उनके दोस्त ने सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में 67 लाख रुपये का निवेश किया था. हालांकि सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन नहीं किया गया था और प्रताप नगर थाना के SHO संजय शर्मा कहते है कि एफआईआर में धोखाधड़ी की कुल राशि 2.5 करोड़ रु है.

शिकायतकर्ता प्रवीण श्याम सेठी द्वारा पुलिस कंप्लेंट में बताया गया है कि, "मैं सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के डायरेक्टर पवन जांगीड से 2018 में मिला था और तब उन्होंने दावा किया था कि जयपुर में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग कराया जाएगा. वे कई बॉलीवुड एक्टर्स के संपर्क में थे और उन्होंने ये भी बताया कि बोनी कपूर और मुस्तफा राज पार्टनर्स हैं. पवन जांगीड ने आगे वादा किया कि इस लीग से मेरा निवेश दोगुना होगा. पवन मुझे मुंबई ले गया और मुस्तफा राज से मेरी मुलाकात कराई." आगे पुलिस से शिकायत में प्रवीण ने कहा, ''मैंने उसे 35 लाख रुपए दिए और अपने दोस्त को भी निवेश करने को कहा. मेरे फ्रेंड ने 32 लाख का इंवेस्टमेंट किया. अक्टूबर 2018 को बोनी कपूर जयपुर आए थे और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिसंबर में क्रिकेट लीग को आयोजित करने की घोषणा कर डाली थी. हालांकि एशिया नहीं हो पाया. आगे वे कहते हैं कि दिल्ली में लीग आयोजित होने की बात कही गई. लेकिन यहां भी कुछ ऐसा नहीं हुआ. आगे जब प्रवीण ने पैसा वापस मांगा तो उन्होंने मना कर दिया. फिलहाल तो पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

 

Collection : 200 करोड़ पूरे करने में 1 कदम की दुरी पर 'भारत'

पद्मश्री जीतने वाली दीपा मलिक की बायोपिक में नज़र आएंगी सोनाक्षी

सनी लियोन ने फिर बरपाया कहर, नई तस्वीर देख फैंस हो रहे ढेर

तापसी ने दिखाया हॉट अवतार, वायरल हुईं नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -