पद्मश्री जीतने वाली दीपा मलिक की बायोपिक में नज़र आएंगी सोनाक्षी
पद्मश्री जीतने वाली दीपा मलिक की बायोपिक में नज़र आएंगी सोनाक्षी
Share:

भारतीय सिनेमा में इन दिनों बायोपिक बनाने का दौर चल गया है. एक के बाद एक बायोपिक बन रही हैं और हिट भी हो रही है. ऐसे ही एक और बायोपिक की बात सामने आई हैं जिसमें सोनाक्षी सिन्हा नज़र आने वाली हैं. बता दें, पैरालंपिक सिल्वर मेडलिस्ट दीपा मलिक पर भी फिल्म बन रही है. दीपा की बायोपिक में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार निभा सकती हैं. इतना ही नहीं सोनाक्षी पैरालंपिक प्लेयर दीपा की फैन हैं इस कारण उन्हें ये किरदार मिला है. 

जानकारी दे दें, साल 2016 में एक पुरस्कार समाहरोह में उन्होंने ये बात कही थी. इसके जवाब में दीपा ने ट्वीट कर कहा था कि बिंदास गर्ल सोनाक्षी से ये पुरस्कार लेना उनके लिए काफी अच्छा है. दीपा मलिक पहली ऐसी महिला है जिन्होंने साल 2016 में पैरालंपिक गेम्स में सिल्वर मेडल जीता था. इसके अलावा उन्हें पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार से भी नवाजा चुुका है. वही अगर सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म कलंक में नजर आई थी. इस फिल्म में इनके साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी नजर आए थे. 

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड  की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. अलग -अलग तरह की फिल्मों में काम करके सोनाक्षी ने दर्शकों का दिला जीता है.  सोनाक्षी ने  फिल्म अकीरा, दबंग, आर राजुकमार और राऊडी राठौर रही है. सोनाक्षी को कई स्टेज शो में भी देखा गया है.  

बुद्ध की मूर्ति पर बैठना आयुष्मान की पत्नी को पड़ा महंगा, यूसर्ज ने कह दी ऐसी बातें

'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म

दो चोटी के साथ बेहद क्यूट नजर आईं सारा अली, यूजर्स ने कहा-अभी भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -