तारा ने दोनों हाथों से उठाए अपने कपड़े और फिर...
तारा ने दोनों हाथों से उठाए अपने कपड़े और फिर...
Share:

हिंदी सिनेमा की क्यूट एंड सेक्सी अदाकारा तारा सुतारिया द्वारा हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी और बोल्ड अंदाज वाली फोटो साझा की गई हैं और इस फोटो में तारा काफी खूबसूरत भी नजर आ रही है. बता दें कि फोटो में तारा गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में सेक्सी पोज दे रही हैं और उन्होंने अपनी हाथों से अपनी लहंगे को हल्का सा उठाया भी है. 

आप देख सकते हैं कि फोटो में तारा काफी सुंदर लग रही है और अब तक इस पर काफी लाइक्स और केमंट्स भी आ चुके हैं. इसके साथ ही फैन्स को तारा का यह खूबसूरत अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है. जबकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा तारा सुतारिया की ढेरों सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल होती ही रहती हैं. 

साथ ही हम आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि अदाकारा तारा सुतारिया खुद सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो शेयर करती ही रहती हैं और वह आए दिन अपनी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया के जरिए अपने तमाम फैन्स के साथ शेयर करती हैं. फैन्स उन्हें उनके लुक और हॉटी अंदाज के लिए पसंद किया जाता है. यही वजह है कि उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा यूजर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फॉलो किया करते हैं.

 

'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म

दो चोटी के साथ बेहद क्यूट नजर आईं सारा अली, यूजर्स ने कहा-अभी भी...'

तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन

फिल्म फेस्ट में छा गए भारत के सुई-धागा, वरुण-अनुष्का ने लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -