साजिद खान के सपोर्ट में उतरीं शिल्पा, कह डाली ये बड़ी बात
साजिद खान के सपोर्ट में उतरीं शिल्पा, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर निर्देशक साजिद खान की 'बिग बॉस 16' की एंट्री पर कई प्रश्न खड़े हुए। सलमान खान ने उन्हें सपोर्ट किया तथा घर में एंटर होने दिया, इस पर भी लोगों ने बहुत बातें बनाईं। जिन 9 महिलाओं ने साजिद खान पर मीटू मूवमेंट का आरोप लगाया था, सभी साजिद खान के भीतर जाने से नाराज दिखाई दी। शर्लिन चोपड़ा से लेकर मंदाना करीमी तक ने ट्वीट कर साजिद खान पर हमला बोला। वहीं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे, साजिद खान के समर्थन में उतरी हैं। 

साजिद खान की केमिस्ट्री शो में अब्दू रोजिक संग अच्छी दिखाई दे रही है। दोनों साथ में जब-जब नजर आते हैं, प्रशंसकों का मनोरंजन करते दिखाई देते हैं। शहनाज गिल ने साजिद खान को सपोर्ट किया था, जब वह शो में एंट्री ले रहे थे। अब शिल्पा शिंदे ने साजिद की पार्टीसिपेशन को लेकर समर्थन दिखाया है। शिल्पा ने एक बातचीत में कहा है कि साजिद एक एक्स्पीरियंस्ड तथा मैच्योर इंसान हैं। मुझे लगता है कि वह बिग बॉस के घर के भीतर इसलिए हैं, क्योंकि वह स्वयं को प्रूव करना चाहते हैं। 

"वह नई चीजें जीवन में सीखना चाहते हैं। पास्ट में उनके साथ जो कुछ भी हुआ, शायद उसको सही करने वह उस हालात मैं रहने आए हों। साजिद एक बड़ा नाम है तथा वह टैलेंटेड हैं। यदि वह शो कर रहे हैं, जहां वह अपना प्वॉइंट रख सकते हैं तथा नई चीजें सीख सकते हैं तो मुझे लगता है कि यह साजिद के लिए अच्छी सफलता है।" आगे शिल्पा ने कहा कि कुछ लोग इस दुनिया में हैं जो स्वयं को वक़्त के साथ ठीक करना चाहते हैं तथा  मुझे यह लगता है कि कोई यदि अपनी गलती अपना ले तो उससे बड़ी बात कोई नहीं हो सकती। मुझे लगता है कि इसका कोई मुद्दा बनाने की आवश्यकता नहीं है। जो अच्छी चीज है उसको भी तो देखो। शिल्पा शिंदे का कहना रहा कि साजिद खान की अब्दू रोजिक के साथ ही नहीं, बल्कि उन्हें गोरी नागौरी एवं सुम्बुल तौकीर के साथ भी केमिस्ट्री पसंद आती है। इस बार का बिग बॉस का सीजन शायद 11वें सीजन की भांति कुछ दिलचस्प होने वाला है। शिल्पा शिंदे 11वें सीजन का भाग बनी थीं तथा ट्रॉफी भी अपने नाम उन्होंने की थी।

टीना दत्ता के बाद अब्दू की दीवानी हुईं ये साउथ एक्ट्रेस, सलमान खान के सामने किया प्यार का इजहार

इस मशहूर एक्टर ने की थी पत्नी के साथ मारपीट! अब खुद दिया ये बड़ा बयान

'मैं मरना चाहता हूं…' आखिर क्यों इमोशनल हुए अब्दू? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -