टीना दत्ता के बाद अब्दू की दीवानी हुईं ये साउथ एक्ट्रेस, सलमान खान के सामने किया प्यार का इजहार
टीना दत्ता के बाद अब्दू की दीवानी हुईं ये साउथ एक्ट्रेस, सलमान खान के सामने किया प्यार का इजहार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में सब कुछ बदला-बदला दिखाई दे रहा है। शुक्रवार को सीजन का पहला 'वीकेंड का वार' टेलीकास्ट हुआ। सलमान खान ने एपिसोड का आरम्भ बिग बॉस हाउस में जाकर की। सलमान को घर के भीतर देख कर सभी प्रतियोगी हैरान थे। वहीं अब शनिवार एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इस वीकेंड का वार एपिसोड में रश्मिका मंदाना एवं नीना गुप्ता पहुंचने वाली हैं। इससे भी बड़ा सरप्राइज ये है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शो पर नेशनल क्रश अब्दू रोजिक से अपने दिल की बात बोलती नजर आएंगी।

रश्मिका मंदाना एवं नीना गुप्ता 'वीकेंड का वार' पर 'गुडबाय' का प्रमोशन करती दिखाई देगी। शो पर पहले सलमान दोनों ही अभिनेत्रियों से मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। तत्पश्चात, 'गुडबाय' स्टार्स को बॉस हाउस के सदस्यों से मिलाया गया। इस के चलते रश्मिका ने अब्दू रोजिक से अपने दिल की बात कही। रश्मिका, अब्दू को देखते ही उनसे बोलती हैं कि आप मेरे फेवरेट हैं। हम सब आपसे प्यार करते हैं।

वही रश्मिका मंदाना की बात सुनने के पश्चात् अब्दू के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट आ जाती है। रश्मिका के प्यार के बदले अब्दू भी उन्हें प्यार देते हैं। अब्दू की क्यूटनेस देखकर नीना गुप्ता भी उन पर फिदा नजर आई। अब्दू बोलते हैं कि मैं आप सबको प्यार करता हूं। प्रोमो देख कर स्पष्ट पता चल रहा है कि शनिवार का 'वीकेंड का वार' विशेष होगा। रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सलमान खान और बिग बॉस प्रतियोगी की मस्ती आपका दिन मजेदार बनाने वाली है। पहले भी बिग बॉस में कई अंतर्राष्ट्रीय सितारे दस्तक दे चुके हैं। लेकिन शायद ही किसी को अब्दू जैसा प्यार मिला होगा। अब्दू रोजिक अपनी क्यूटनेस के कारण हर तरफ छाये हैं। घर-घर अब्दू की चर्चा हो रही है। बिग बॉस हाउस में उपस्थित बहुएं अब्दू पर दिल हारती नजर आ रही हैं। वहीं अब्दू भी हर किसी को हंसाने के प्रयास में लगे रहते हैं। 

'मैं मरना चाहता हूं…' आखिर क्यों इमोशनल हुए अब्दू?

'मुस्लिम हो, मत बनो डांसर', जब इस अदाकारा के आड़े आए लोग

'मांग में सिंदूर, गले में टेंपल जूलरी...', इंटरनेट पर छाया अंकिता लोखंडे का ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -