आज घोषित होगा शिलांग टीयर रिजल्ट
आज घोषित होगा शिलांग टीयर रिजल्ट
Share:

शिलांग: मेघालय में खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ द्वारा आयोजित एक तीरंदाजी आधारित लॉटरी है। मेघालय तीर खेल उत्तर पूर्व भारत बेल्ट में एक बहुत प्रशंसित और लोकप्रिय खेल है। एसोसिएशन में शिलांग के लगभग 12 तीरंदाजी क्लब शामिल हैं। खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ, शिलांग मेघालय पिछले 12+ वर्षों से तीरंदाजी आधारित तीर खेल का आयोजन कर रहा है। 

वही परिणाम की घोषणा के बाद शिलांग टीयर परिणाम यहां दिखाई देगा। आप आधिकारिक वेबसाइट meghalayateer.com पर भी टीयर हिट नंबर के नतीजे देख सकते हैं। यह पारंपरिक टीयर खेल पूरे मेघालय में बहुत प्रसिद्ध है। शिलांग, मेघालय के अलावा, मेघालय के दो स्थानों-जुवाई, लद्रिंबाई पर भी तीर खेल का आयोजन किया जाता है। जुवाई तीर लक्ष्य खेल भी दो राउंड में खेला जाता है।

साथ ही जोवाई तीर हिट नंबर अपडेट का पहला और दूसरा राउंड नंबर जनता के लिए क्रमशः दोपहर 2:15 बजे और दोपहर 3:00 बजे जारी किया जाएगा। रविवार को छोड़कर पूरे सप्ताह में तीर का खेल खेला जाता है। शिलांग तीर का टिकट सोमवार से शनिवार तक सुबह 10 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक खरीदा जा सकता है। खेल दोपहर 3:30 बजे शुरू होता है। टिकट वाले लोगों को 0 से 99 के बीच के नंबर पर बेट लगाना होता है।

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत ने सभी कोरोना योद्धाओं को समर्पित किया कांस्य पदक

MP: बारिश के कहर के बीच मौसम विभाग ने बढ़ाई चिंता, इन 6 जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी

कोल्ड ड्रिंक पीने से बेहोश हुई 13 वर्षीय लड़की, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -