कोल्ड ड्रिंक पीने से बेहोश हुई 13 वर्षीय लड़की, मौत
कोल्ड ड्रिंक पीने से बेहोश हुई 13 वर्षीय लड़की, मौत
Share:

चेन्नई: धरानी चेन्नई के बेसेंट नगर के रहने वाले सतीश और गायत्री दंपति की सबसे छोटी बेटी हैं। 13 साल की बच्ची ने कल पास के किराना स्टोर से कोल्ड ड्रिंक खरीदी। कुछ ही देर में लड़की के नाक से लाल रंग निकला। इसके बाद छात्रा को उल्टी होने लगी और वह बेहोश हो गई। जब धरानी की बहन ने यह देखा और अपनी मां को ले आई, तो लड़की का पूरा शरीर नीला हो गया। यह देखकर वह चौंक गए और तुरंत लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया। 

बच्ची की जांच करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने किशोरी के खिलाफ मामला दर्ज कर शीतल पेय को जब्त कर प्रयोगशाला भेज दिया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि बच्ची की मौत शीतल पेय पीने से हुई या किसी अन्य कारण से। सभी दुकानों में बेचे जाने वाले खाद्य पदार्थों की समाप्ति तिथि होनी चाहिए। 

जबकि एक कानून है कि समाप्त हो चुके खाद्य पदार्थों को बेचा या खाया नहीं जाना चाहिए, विभिन्न स्टोर इसका पालन नहीं करते हैं। हालांकि अधिकारियों द्वारा दुकानों को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद बेचने का आदेश दिया जाता है, लेकिन अधिकांश स्टोर इसका ठीक से पालन नहीं करते हैं। इस प्रकार, जनता को सतर्क रहने की सलाह दी जाती है क्योंकि समय-समय पर ऐसी दुखद घटनाएं होती रहती हैं।

MP: बारिश के कहर के बीच मौसम विभाग ने बढ़ाई चिंता, इन 6 जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी

पीएम मोदी ने खुद फ़ोन कर 'हॉकी टीम' को दी ऐतिहासिक जीत की बधाई, बातचीत का वीडियो हुआ वायरल

तमिलनाडु में कोरोना का कहर, 24 घंटों में 1,949 संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -