फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने फिर शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही मचा कोहराम
फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने फिर शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही मचा कोहराम
Share:

इन दिनों एक बार फिर से मॉडल, सिंगर और टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बन गई है. वैसे तो हर बार ही शिबानी अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे तो शिबानी का बेहद बोल्ड अंदाज़ देखने को मिल रहा हैं. हर बार ही शिबानी अपने हॉट लुक के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं.

शिबानी ने जो फोटो शेयर की है उसमे वो ब्लैक ड्रेस में कातिलाना पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में वो काफी ज्यादा सेक्सी लग रही हैं. शिबानी ने अपनी जो भी तस्वीरें शेयर की है वह वाकई में हैरान कर देने वाली हैं इन तस्वीरों में वह जो कमाल की दिखा रहीं हैं वह वकाई में बेमिसाल है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Last night in @appapop & @azotiique'

वैसे आप सभी को पता ही होगा कि शिबानी का नाम पिछले कुछ दिनों से फरहान अख्तर से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह लगातार फरहान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. शिबानी और फरहान के डेटिंग की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं और हाल ही में तो ऐसा सुनने में आया था कि शिबानी और फरहान जल्द ही शादी भी करने वाले हैं लेकिन अब तक इन दोनों की तरफ से इसकी कोई घोषणा नहीं हुई है. दोनों ही आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साथ की फोटो शेयर करते ही रहते हैं.

गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर कर बुरे फंसे फरहान अख्तर

स्विमिंग पूल में शिबानी को गोद में उठाकर फरहान ने किया प्यार का इजहार

'भाग मिल्खा भाग' के बाद बॉक्सर बनने को तैयार फरहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -