गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर कर बुरे फंसे फरहान अख्तर
गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर कर बुरे फंसे फरहान अख्तर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिना उम्र देखे ही स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता-निर्माता फरहान अख्तर इन दिनाें अपनी गर्लफ्रेंड के कारण साेशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जी हाँ, वह इन दिनों टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. इन दिनों उनके अफेयर की खबरें लगातार सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही इस जोड़ी काे डिनर डेट पर जाते देखा गया था और दाेनाें की बढ़ रही नज़दीकियाें काे देखकर ये लगता है कि दाेनाें जल्द शादी के बंधने में बंध सकते हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में फरहान ने इंस्टाग्राम पर अपनी और शिबानी की एक तस्वीर शेयर की है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों स्विमिंग पूल में नहाते नजर आ रहे हैं लेकिन इस तस्वीर के कारण फरहान बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही हैं लेकिन वह ट्रोल भी हो रहे हैं.

जी हाँ, फरहान की इस तस्वीर पर उन्हें फैंस लगातार ट्रोल कर रहे हैं और इसमें एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ये तो साफ-साफ लव जिहाद है। तुम्हें कोई और लड़की नहीं मिली क्या।' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'जो मैसेज तुमने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए लिखा है ऐसी ही बात कभी तुमने अपनी पहली पत्नी के लिए भी कही थी।' आप सभी को बता दें कि सभी फैंस फरहान की इस फोटो पर भद्दे कमेंट्स भी किए जा रहे हैं जो फरहान और शिबानी दोनों को डेडिकेट किए गये हैं. फिलहाल सभी को इस कपल की शादी का इंतज़ार है.

लगातार बोल्ड होती जा रहीं हैं शमा सिकंदर

अपनी बोल्डनेस से आग लगा रही है 'स्प्लिट्सविला' की यह कंटेस्टेंट

संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं इशिता भल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -