'भाग मिल्खा भाग' के बाद बॉक्सर बनने को तैयार फरहान
'भाग मिल्खा भाग' के बाद बॉक्सर बनने को तैयार फरहान
Share:

बॉलीवुड फिल्म मेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा कई हिट फिल्में बना चुके हैं और दर्शकों की चॉइस को भी जान चुके हैं कि उन्हें किसी फिल्में पसंद आती हैं. 'रंग दे बसंती' और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्मों में देश की कई कहानियां दिखा चुके है. अब खबर है कि राकेश ओम प्रकाश मेहरा स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक बार फिर लेकर आ रहे हैं और इस फिल्म में भी वो अपने एक्टर फरहान अख्तर को कास्ट करने का मन बना चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, भाग मिल्खा भाग के बाद फरहान 6 साल बाद राकेश मेहरा के साथ फिर से काम करने जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार फिल्म का टाइटल 'तूफान' है. यह बॉक्सिंग पर आधारित फिल्म होगी. फिल्म में फरहान अख्तर बॉक्सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जैसे पहले मिल्खा की भूमिका में थे वैसे ही इस बार वो बॉक्सर के रूप में नज़र आएंगे. इस फिल्म को फरहान और रितेश सिंधवानी प्रोड्यूस करने वाले हैं. लेकिन  यह फिल्म बायोपिक नहीं होगी. फिल्म की कहानी अंजुम राबाबली लिखने वाले हैं. बता दें, निर्माता ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और फरहान भी बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं.

इसके अलावा फरहान शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. हाल ही में फरहान में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पूल फोटो शेयर की थी. जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. खबर है दोनों अप्रैल में शादी करने वाले हैं. इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि फरहान ने अपने जन्मदिन के मौके पर शिबानी दांडेकर से सगाई कर ली है. 

70 साल की उम्र में इस अभिनेता ने की तीसरी शादी

ऋषि कपूर के कैंसर ट्रीटमेंट के बारे में राकेश रोशन ने कही ऐसी बात!

सोनम कपूर ने शेयर की 10 साल पुरानी तस्वीर, देखते ही पति आनंद ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -