अपनी थाई का शानदार टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं शिबानी दांडेकर
अपनी थाई का शानदार टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं शिबानी दांडेकर
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली शिबानी दांडेकर ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जी हाँ, वैसे ही वह अपनी सेक्सी और हॉट फोटो डालकर सुर्खियों में बनी रहती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है. फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी में और सेमी न्यूड फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा देती हैं.

और यहाँ एक बार फिर शिबानी दांडेकर ने सेक्सी फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा है Throwing it back on this fine Monday with @gauravsawn @inherchair @azima_toppo #thatbrowngirl इसी के साथ इस फोटो में वह सेक्सी अंदाज को शो कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में शिबानी दांडेकर बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. शिबानी दांडेकर का ये फोटो देख फैन्स के पसीने छुड़वा रहा है.

इस फोटो में शिबानी दांडकर बेहद बोल्ड अवतार में दिख रही हैं आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने नीले रंग की टीशर्ट पहनी हुई है और उन्होने अपना एक हाथ मेज पर रखा हुआ है. इस फोटो में वह अपने टैटू को शो करते हुए नजर आ रहीं हैं जो उन्होंने अपने थाइस पर बनवाया है. आपको बता दें कि शिबानी दांडेकर इससे पहले बिकिनी अवतार में दिख चुकी हैं जो सेक्सी तस्वीर मानी गई थी.

कपिल और सुनील के साथ कॉमेडी करती नजर आएगी यह नागिन

ब्रा और पेंटी में सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आई पूनम पांडे

वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी फ़ैल रही है यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -