कपिल और सुनील के साथ कॉमेडी करती नजर आएगी यह नागिन
कपिल और सुनील के साथ कॉमेडी करती नजर आएगी यह नागिन
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे की नागिन अदा खान इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन आज उनके फैंस के लिए खुशखबरी है. जी दरअसल अदा खान जल्द ही कॉमेडी शो 'कानपूर वाले खुराना जी' के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाली है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर इस शो में एक साथ नजर आएंगे. आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस उनको पिछले काफी समय से एक साथ देखना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

वहीं अब वक्त आ गया है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ कॉमेडी करते हुए नजर आए. आप सभी को यह भी बता दें कि स्टार प्लस के लिए मिनी-सीरीज के रुप में ये शो आएगा और इस शो का नाम होगा कानपुर वाले खुराना जी. आप सभी देखेंगे इस शो मे अपसाना सिंह और अली असगर होंगे इसी के साथ शो में कुणाल खेमु भी नजर आएँगे जिनका यह टीवी डेब्यू होगा.

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है और सुनील फिल्म की शूटिंग से सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं, उनकी फोटो और वीडियो मीडिया की सुर्खियो में छाए रहते हैं. आप सभी को बता दें कि सुनील ग्रोवर ने सेट से कई बार सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ अपना वीडियो शेयर किया है जो कि मीडिया की सुर्खियों में छा गया रह चुका है.

कपिल ने ख़ास अंदाज में लव यू लिखकर अपनी होने वाली पत्नी को किया धन्यवाद

'द कपिल शर्मा' शो नहीं बल्कि इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं कपिल

कपिल शादी से पहले करेंगे यह ख़ास काम, करोड़ो होंगे खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -