वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी फ़ैल रही है यह एक्ट्रेस
वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी फ़ैल रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल इन दिनों टीवी शो 'इश्क में मरजावा' में नजर आ रही है और वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती रहती हैं. ऐसे में निया सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो एंड सेक्सी वीडियो शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है जब उन्होंने अपना सेक्सी वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में निया शर्मा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करके तहलका मचा दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं निया ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है और इसमें वह बहुत सेक्सी लग रही हैं. इस वीडियो में निया के बाल खुले हैं और इसी के साथ ही उन्होंने ड्रेस के साथ लॉन्ग इयरिंग पहने हुए हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं. आप सभी जानते ही हैं कि निया शर्मा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर खबरों का हिस्सा बनती रही हैं वहीं इन दिनों अपने इस वीडियो के कारण चर्चाओं में हैं.

आप सभी को बता दें कि निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. टीवी शोज के साथ ही निया ने वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' और उसके दूसरे सीजन में भी काम किया है. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी लेकिन उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली है. वहीं इन दिनों वह जिस शो में नजर आ रहीं हैं वहां उन्हें ख़ास पसंद नहीं किया जा रहा है.

अपने पति को तलाक देना चाहती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे ब्रेस्ट में दर्द था और वो संबंध बनाने...'

दीपक को लड़की समझकर रोहित सुचांति ने कर दिया यह काम, मचा हंगामा

मौनी रॉय के बाद अब यह मशहूर टीवी एक्ट्रेस कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -