बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना चाहती है शर्लिन चोपड़ा
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना चाहती है शर्लिन चोपड़ा
Share:

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है। फैशन च्वाइस और ज्वलंत मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने की वजह से वो हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। आज शर्लिन चोपड़ा अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। उनका जन्म 11 फरवरी 1984 (Sherlyn Chopra Birthday) को हैदराबाद में ही हुआ था। शर्लिन चोपड़ा ने भले ही बहुत दमदार मूवीज ना की हों लेकिन वो खबरों में रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में ‘कामसूत्र 3D’ और ‘दिल बोले हड़िप्‍पा’ के लिए भी पहचाना जाता है।

इस एक्ट्रेस संग रोमांस की जताई थी इच्छा: बिग बॉस 3 (Bigg Boss 3) के दौरान भी शर्लिन चोपड़ा खूब चर्चा में भी रह चुकी है। ये बोलना गलत नहीं होगा कि वो अपने काम से अधिक स्टेटमेंट, बयान और ट्वीट की वजह से चर्चा में बनी रहती है। उन्होंने एक बयान में बोला था कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं। उन्होंने इस बारें में बोला था कि – ‘मैं विद्या बालन संग पैशनेट सीन देना पसंद करुँगी। मुझे वो बहुत पसंद हैं। अगर वो मुझे सुन रही हैं तो मैं उन्हें कहना चाहूंगी- विद्या मैं उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर से बेहतर आपका ख्याल रख सकती हूं।

साजिद खाने से जुड़े खुलासे ने किया था सबको हैरान: शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे कर लोगों के होश भी उड़ा चुकी है। उन्होंने 2018 में फिल्म निर्देशक साजिद खान के बारे में खुलासा कर हैरान भी कर दिया है। साजिद संग अपना एक्सपीरियंस साझा करते हुए शर्लिन ने लिखा था- ‘अप्रैल 2005 में अपने पिता के देहांत के कुछ दिनों के उपरांत मैं जब साजिद से मिली तो उन्होंने मुझे अपने प्राइवेट पार्ट को टच करने के लिए बोला था। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पेनिस कैसा होता है और मेरा आपसे मिलने का उद्देश्य ये नहीं है।’

फ्लाइट में अनिल कपूर ने पकड़ लिया लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?

सामने आया कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

गौरी और शाहरुख़ की लड़ाई में कूदे करण जौहर, लगाई कपल के बीच आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -