गौरी और शाहरुख़ की लड़ाई में कूदे करण जौहर, लगाई कपल के बीच आग
गौरी और शाहरुख़ की लड़ाई में कूदे करण जौहर, लगाई कपल के बीच आग
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कमाई के केस में सबसे आगे आ चुके है। शाहरुख खान एक लग्जरी लाइफ को जी रहे है, लेकिन क्या ये सिर्फ दिखावा है? जी हां ऐसा हम इसलिए बोल रहे है क्योंकि एक वीडियो में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी से अपनी इकनॉमिक सिचुएशन के बार में वार्ता भी की है। इतना ही नहीं शाहरुख गौरी को शॉपिंग में कटौती करने और खर्चे कम करने के लिए बोल रहे है। इसी को लेकर दोनों का झगड़ा शुरू हो गया है। शाहरुख और गौरी की लड़ाई में आग में घी का काम करते हैं करण जौहर। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

किंग खान का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। ये वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन मजेदार भी कहा जा रहा है। वीडियो में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान से फोन पर लड़ते हुए नजर आ रहे है। हालांकि आपको अधिक परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि ये कोई सीरियस झगड़ा नहीं है बल्कि प्यार भरी क्यूट नोकझोंक भी है।

पत्नी गौरी से भिड़े शाहरुख खान?: वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान फोन पर गौरी से अपने स्लीप पैटर्न को लेकर झगड़ते हुए दिखाई दे रहे है। शाहरुख के पास उनके मित्र करण जौहर भी मौजूद हैं, जो झगड़ा सुलझाने के बजाय और बढ़ा देते हैं। शहारुख इस बारें में बोलते है कि- यार गौरी तू ये बातें छोड़ दे ना तो बेटर है तेरे लिए लाइफ में। मुझे इतने सालों से जानती हो फिर भी मेरे स्लीप पैटर्न पर बात कर रही हो। तू रिलैक्स कर यार। मैं 44 साल का हूं। इतना तो हैंडल कर सकता हूं। इसके बाद शाहरुख करण जौहर की बातें गौरी को बोलते हैं। करण बोलते है कि तुम्हारी सारी चिंताए फेक हैं। तुम्हें तो मेरी इकनॉमिक सिचुएशन के बारें में पता है। अपनी शॉपिंग में कटौती करो। जिसके उपरांत करण जौहर कहते हैं शॉपिंग बंद करो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK VIBE (@srkvibe2।0)

कभी जिंदगी से हारकर ख़ुदकुशी करने चल दिए थे कैलाश खैर, लेकिन इस शख्स ने बचा ली थी जान

आखिर क्यों है जान्हवी को स्टार किड होने पर पछतावा

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ फिल्म सेल्फी का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -