टीवी के इस मशहूर कपल को लगी किसी की नजर, टुटा रिश्ता!
टीवी के इस मशहूर कपल को लगी किसी की नजर, टुटा रिश्ता!
Share:

हाल ही में टीवी अदाकारा सारा खान को लेकर खबरें आ रहीं थीं कि वह अंकित गेरा को डेट कर रहीं हैं लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया है कि इन खबरों पर विराम लग रहा है. जी हाँ, बीते दिनों ही सारा ने नेशनल टेलीविजन पर खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी में एक खास शख्स है और वह उसके साथ इसी साल शादी भी करने वाली है. वहीं इस दौरान सारा ने इशारों-इशारों में बता दिया था कि वह अंकित को डेट कर रही है लेकिन अब सब कुछ खत्म हो गया है. जी हाँ, सारा और अंकित अब तक आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

अब ऐसा लग रहा है मानो दोनों के इश्क को किसी की नजर लग चुकी है. जी हां सुनने में आ रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई है और इस कारण से से दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारी रोमांटिक तस्वीरों को डिलीट कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि अब तक सारा और अंकित के बीच के अनबन की वजह तो नहीं पता चल पाई है, लेकिन एक बात साफ है कि इनके बीच कुछ तो हुआ है जिसके कारण दोनों ने अपनी तस्वीरों को डीलीट कर दिया है. आपको याद हो अंकित और सारा ने एक साथ प्रोडक्शन हाउस खोला था और वहीं सारा किसी ना किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आने लगीं थीं लेकिन अंकित ने टीवी इंडस्ट्री से नाता तोड़ दिया है. दोनों एक दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे थे लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं.

इस एक्टर को अपना पति समझ घंटों किस करती रहीं थीं जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने...!

बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी

हिना खान को पीछे छोड़ टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -