राज कुंद्रा ने किया इस मशहूर अदाकारा के साथ दुष्कर्म!, अभिनेत्री ने मांगी CM ठाकरे से मदद

अडल्ट फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम आ चुका है। वह अभी जमानत पर बाहर हैं लेकिन उनके लिए मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। अडल्ट फिल्मों के मामले में एक नाम अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी आया है और वह लगातार राज कुंद्रा पर आरोप लगा रही हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है।

इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो भी जारी किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। अपने इस वीडियो में शर्लिन ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले (Hemant Nagrale) से कार्रवाई करने की मांग करते नजर आईं है। अपने इस वीडियो को अदाकारा ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। आप देख सकते हैं शर्लिन ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। वहीं अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- ‘माननीय मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे जी, गृहमंत्री, पाटिल जी, कमिश्नर ऑफ पुलिस, मुंबई, नागराले जी, कृपया मेरी मदद करें…’

शर्लिन चोपड़ा ने क्या कहा है वीडियो- “माननीय मुख्यमंत्री जी, नमस्कार, आपका वक़्त जाया ना करते हुए सीधे मुद्दे पर आती हूं। 14 अक्टूबर 2021 के दिन मैं राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने जुहू पुलिस चौकी पर गई थी। शिकायत में लिखा है कि राज कुंद्रा ने मेरे साथ चीटिंग की, फ्रॉड किया। यौन शोषण किया, दुष्कर्म किया। क्रिमिनल इंटिमिडेशन (आपराधिक धमकी) किया। अंडरवर्ल्ड की धमकी दी…और भी बहुत कुछ बातें लिखी हैं। अभी तक मुंबई पुलिस ने मुझे स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया नहीं। मेरा आपसे अनुरोध है कि जल्द से जल्द मुझे अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया जाए ताकि मेरी शिकायत का संज्ञान लेकर FIR दर्ज हो सके और जांच-पड़ताल शुरू हो सके। एक बार जब जांच-पड़ताल शुरू होगी, तो ऐसी बातें सामने आएंगी, जिनका खुलासा आज तक नहीं हुआ होगा। मुख्यमंत्री जी, इससे पहले भी मैं जुहू पुलिस चौकी गई थी। बात है 14 अप्रैल 2021 की। तब मैं राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाने गई थी। मैंने इंतज़ार किया लेकिन स्टेटमेंट की रिकॉर्डिंग के लिए बुलावा नहीं आया। इसी बीच 19 अप्रैल 2021 के दिन राज कुंद्रा मेरे घर पर आए…इसी घर पर…उन्होंने मुझे डराया, धमकाया और अंडरवर्ल्ड की धमकी दी। मैं इस कदर डर गई कि अगले ही दिन मैं जुहू पुलिस चौकी गई और अपनी शिकायत वापस ले ली… मुख्यमंत्री जी, मैं चाहती हूं कि इस बार ऐसी कोई नौबत नहीं आए। मैं चाहती हूं कि इस बार तुरंत मुझे स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया जाए।”

राज-शिल्पा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज करवाई FIR, बोली- ना आपसे डरूंगी ना ही।।।

राज कुंद्रा की बढ़ सकती है मुश्किलें, अब शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची शर्लिन चोपड़ा

टास्क जीतने के चक्कर में बिग बॉस 15 में पार हुई सारी हदें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -