राज कुंद्रा की बढ़ सकती है मुश्किलें, अब शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची शर्लिन चोपड़ा

जानी मानी मशहूर मॉडल शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा के विरुद्ध मुंबई पुलिस से शिकायत करने जुहू पुलिस स्टेशन पहुंच गई हैं। शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा के विरुद्ध शिकायत दर्ज करने के लिए मॉडल शर्लिन चोपड़ा अपने अधिवक्ता के साथ मुंबई के जुहू पुलिस थाने पहुंची हैं। शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि राज कुंद्रा ने उनके काम के रूपये अभी तक नहीं दिए हैं इसी संबंध में वो मुंबई पुलिस में राज कुंद्रा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करना चाहती हैं। शर्लिन चोपड़ा अभी जुहू पुलिस थाने के भीतर गई हैं। बाहर आकर मीडिया से चर्चा करेंगी।

वही शर्लिन चोपड़ा शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा के विरुद्ध जबरदस्ती घर में घुसने तथा किस करने जैसे गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। शर्लिन का दावा है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे। 2019 से वो राज के एडल्ट ऐप के लिए कंटेंट बना रही हैं। इसी के चलते राज एक बार उनके घर में घुस आए तथा शर्लिन के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया।

वही राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों तथा कंटेंट के प्रोडक्शन को लेकर बीते काफी समय से मुंबई पुलिस के निशाने पर थे। उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके पश्चात् उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है। वो फिलहाल अपने घर पर हैं तथा मुकदमे का ट्रायल फेस कर रहे हैं। पुलिस ने मॉडल्स की शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् राज कुंद्रा के विरुद्ध जांच आरम्भ की थी तथा फिर पुलिस ने राज की जो कुंडली खोली उसके बारे में जानकर व्यक्तियों के होश उड़ गए।

ED ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

महाअष्टमी पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की जबरदस्त तस्वीर

OTT पर अक्षय की बेलबॉटम ने मचाया धमाल, 199 देशों में ओटीटी रिकॉर्ड बार हुई स्ट्रीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -