क्रिसमस से पहले ही हॉट सांता बनी शर्लिन चोपड़ा
क्रिसमस से पहले ही हॉट सांता बनी शर्लिन चोपड़ा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों जैसे आम लोग क्रिसमस की तैयारियों में लगे हुए हैं ठीक वैसे ही सेलेब्स भी क्रिसमस मनाने में लगे हुए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने भी क्रिसमस की तैयारियां कर ली है. जी हाँ, वैसे तो अक्सर ही उनका बिकिनी अवतार काफी पसंद किया जाता है लेकिन इन दिनों उनका यह क्रिसमस अवतार जमकर पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, सोशल मीडिया पर क्रिसमस के मौके पर शर्लिन चोपड़ा ने सेंटा बनकर एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत शानदार दिखाई दे रहा है और आकर्षक भी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है वहीं उनका ये अवतार इंटरनेट पर काफी छा रहा है. आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा हर साल क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस को काफी सेक्सी और बोल्ड गिफ्ट देती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. आप सभी ने शर्लिन को अक्सर बोल्ड अंदाज में देखा होगा. वह अपने फैंस के लिए बोल्ड, सेक्सी वीडियो शेयर करती रहती हैं.

इसके पहले उन्होंने बाथरूम में नहाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे काफी पसंद किया गया था. आप सभी को यह भी बता दें कि शर्लिन चोपड़ा अपनी फिल्मों से कम अपने बोल्ड, हॉट फोटोशूट और वीडियो के लिए जानी जाती है. उन्होंने फिल्म कामसूत्र में जमकर बोल्ड सीन दिए थे जो आप सभी ने देखे ही होंगे. शर्लिन चोपड़ा ने कई बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है और वह प्लेबॉय मैगजीन के न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकीं हैं.

इनके हाथ लगी इंडियन आइडल 10 की ट्रॉफी, नेहा और शाहरुख ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

टीवी की क्वीन होने के साथ ही अब गूगल की भी 'कंटेंट क्वीन 'बनी एकता कपूर

सामने आया कपिल के शो का नया प्रोमो, देखते ही हंस-हंस के रो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -