इस सेक्सी म्यूजिक वीडियो के जरिए शर्लिन चोपड़ा ने की वोट देने की अपील
इस सेक्सी म्यूजिक वीडियो के जरिए शर्लिन चोपड़ा ने की वोट देने की अपील
Share:

अपने हॉट फिगर के कारण सोशल मीडिया पर शर्लिन चोपड़ा लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ऐसे में अपनी बोल्डनेस की वजह से मशहूर शर्लिन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जी हाँ, शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहे है और इस वीडियो की ख़ास बात ये है कि शर्लिन चोपड़ा बोल्ड अंदाज में लोगों को वोट डालने के लिए अपील कर रही है. आप सभी को बता दें कि इस गाने के बोल 'वोट डाल' है और कुछ घंटो पहले रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके है.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस म्यूजिक वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके है और इसी के साथ ही ये वीडियो वायरल होता भी नजर आ रहा है. इसी के साथ इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा रैपर अंदाज में गाना गाती हुई नजर आ रही है जो साफ़ नजर आ रहा है. आप सभी जानते ही होंगे कि शर्लिन चोपड़ा की पहचान प्लेबॉय गर्ल और कामसूत्र एक्ट्रेस की है और शर्लिन चोपड़ा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हो लेकिन उनकी तस्वीरों के कारण उन्हें खूब पसंद किया जाता है. शर्लिन चोपड़ा को अपनी बोल्ड अंदाज से सुर्खियों में रहने का शौक है.

वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस को लुभाने के लिए अपनी सेक्सी वीडियो शेयर कर देती हैं. इसी के साथ वह आए दिन नए- नए वीडियो से सोशल मीडिया में सनसनी फैलाती नजर आ जाती हैं फ़िलहाल उनका यह वीडियो गदर मचा रहा है. उन्होंने अपने फैंस को सेक्सी अंदाज में वोट डालने के लिए प्रेरित किया है.

हिना खान ने शेयर किए अपनी पहली फिल्म के लुक्स

न्यूड होकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीरें

कोमोलिका से भी कहीं ज्यादा सेक्सी है टीवी की यह विलेन, उड़ा देती है होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -