शोविक की गिरफ्तारी पर खुश हुए शेखर सुमन, कहा- 'छोटी मछली पड़की गई, अब शार्क...'
शोविक की गिरफ्तारी पर खुश हुए शेखर सुमन, कहा- 'छोटी मछली पड़की गई, अब शार्क...'
Share:

शुक्रवार रात सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बड़ी कार्रवाई की जा चुकी है. जी दरअसल एक्टर के केस में इस समय ड्रग्स का एंगल सामने आ गया है और अब इसी को लेकर जांच जारी है. ऐसे में रिया के भाई शोविक को एनसीबी ने बीते शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. जी दरअसल ड्रग्स मामले में शोविक को गिरफ्तार किया जा चुका है क्योंकि एनसीबी को उनके खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए हैं. अब आज शोविक की NCB कोर्ट में पेशी है.

 

ऐसे में अब इस मामले में शेखर सुमन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और इससे यह पता चल रहा है कि वह कितने खुश हैं. एक ट्वीट कर शेखर लिखते हैं- 'सफलता की ओर पहला कदम बढ़ा लिया गया है. छोटी मछलियों को पकड़ लिया गया है. अब समय आ गया है कि बड़ी शार्क को भी पकड़ा जाए. इस इंडस्ट्री को काफी सफाई की जरुरत है.' वैसे शेखर सुमन काफी लंबे समय से सुशांत केस में बोल रहे हैं. वह चाहते हैं जल्द से जल्द सुशांत को न्याय मिले. ऐसे में वह काफी समय से दो एंबुलेंस थ्योरी का भी जिक्र कर रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपनी उस थ्योरी पर जोर दिया है.

 

एक ट्वीट कर वह लिखते हैं- 'हमें इसलिए ही ये लगता है कि 14 जून को एक नहीं दो बॉडी बाहर लाई गई थीं. इसलिए वहां दो एंबुलेंस थीं. सुशांत तो कई बड़े राज के बारे में जानता था. वो सबकुछ बताने वाला था लेकिन उससे पहले ही उसे मार दिया गया.' वैसे अब शेखर सुमन की इस थ्योरी में कितना दम है, इस बारे में तो कोई नहीं जानता लेकिन हाँ जल्द ही इस राज से भी पर्दा उठ ही जाएगा.

ट्रोलर ने अभिषेक को कहा नेपोकिड, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कंगना के सपोर्ट में आए उनके एक्स, कहा- 'मैंने देखा है एक्टर्स ड्रग्स लेते हैं...'

संजू मूवी के लिए विधु विनोद चोपड़ा की पहली पसंद थे ये एक्टर, रणबीर को नहीं करना चाहते थे कास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -