कंगना के सपोर्ट में आए उनके एक्स, कहा- 'मैंने देखा है एक्टर्स ड्रग्स लेते हैं...'
कंगना के सपोर्ट में आए उनके एक्स, कहा- 'मैंने देखा है एक्टर्स ड्रग्स लेते हैं...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आ गया है. वहीं अब पूरे केस को ड्रग्स एंगल की तरफ मोड़ा जा चुका है. अब ध्यान उसी पर केंद्रित हो चुका है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कई इस केस से शुरू से जुडी कंगना रनौत ने ड्रग्स एंगल के सामने आते ही बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स यूज को लेकर ट्वीट किया था. जी दरअसल उन्होंने यह दावा किया था कि इसमें कई बड़े नाम शामिल हैं. अब कंगना के इस दावे के बाद अभिनेता अध्ययन सुमन ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जी दरअसल उन्होंने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स इस्तेमाल किए जाने की पुष्टि करते हुए कंगना के दावे को सही ठहराया है.

इसी के साथ अध्ययन का कहना है उन्होंने खुद ये सब देखा भी है. हाल ही में उन्होंने एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- 'इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों में मुझे ये अनुभव हुआ था. मैं कई बड़ी, हाई प्रोफाइल पार्टीज में गया था, जहां मैंने कुछ एक्टर्स को ड्रग्स करते हुए देखा. हालांकि, ऐसा कहना गलत होगा कि सभी ड्रग्स करते हैं, क्योंकि ऐसा नहीं है. हाई प्रोफाइल पार्टीज में कुछ लोग ऐसा करते हैं और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने ड्रग्स तो छोड़ो ऐसी पार्टीज में जाना ही बंद कर दिया'.

इसके अलावा उन्होंने कंगना द्वारा दिए गए बयान पर कमेंट करते हुए कहा- 'कंगना बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं बहुत छोटा एक्टर. मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगा, यही बेहतर होगा. कंगना बड़ी स्टार है और वो सब जानती हैं'. वैसे फिलहाल हम आप सभी को यह बता दें कि NCB ने ड्रग्स लेन-देन के मामले में रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के फ्लैट मैनेजर सैमुअल मिरांडा को बीते शुक्रवार को गिरफ्तार किया है और आज दोनों की NCB कोर्ट में पेशी है.

संजू मूवी के लिए विधु विनोद चोपड़ा की पहली पसंद थे ये एक्टर, रणबीर को नहीं करना चाहते थे कास्ट

गांजा और मारिजुआना खरीदकर क्या करता था शोविक, ड्रग पेडलर ने किया खुलासा

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर ये एक्ट्रेस, असल जिंदगी में निभाती हैं सिंगल मदर का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -