ट्रोलर ने अभिषेक को कहा नेपोकिड, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ट्रोलर ने अभिषेक को कहा नेपोकिड, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आए दिन किसी ना किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाते हैं. हर दूसरे दिन उन्हें ट्रोल होते हुए देखा जाता है लेकिन अभिषेक कभी घबराते नहीं हैं बल्कि पलटकर मुंहतोड़ जवाब देते हैं. जी हाँ, अब हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है. इस दौरान जब एक यूजर ने उन्हें 'नेपोकिड' कहकर संबोधित किया तो अभिषेक ने इस ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दे डाला. वहीं उनके ऐसा करने के बाद अभिषेक के सपोर्ट में कई और सोशल मीडिया यूजर्स भी उतर आए. वैसे यह सब कुछ हुआ अभिषेक द्वारा किए गए एक पोस्ट की वजह से. आइए जानते हैं पूरा मामला.

जी दरअसल, अभिषेक ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया द्वारा रिलीज गए एक स्टेटमेंट को रीट्वीट किया था. इसमें सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और इसके कुछ लोगों बदनाम करने और निशाना बनाए जाने पर बात की गई थी. इस स्टेटमेंट को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा- #insolidarity. इसे देखने के बाद कुछ लोगों को अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट पर आपत्ति जताई और उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस दौरान एक शख्स ने अभिषेक बच्चन को कहा नेपोकिड और यह भी कहा कि वो अभिषेक की फिल्म नहीं देखेंगे. यह देखने के बाद अभिषेक बच्चन ने जवाब में लिखा- 'ओके ब्रो, लेकिन नेपोकिड???? मैं 44 साल का हूं और मुश्किल से ही बच्चा हूं. कृप्या लिखने से पहले सोच लें'.

वहीँ अपने अगले ट्वीट में अभिषेक ने लिखा- 'अपने से बड़ों से इज्जत के साथ बात करो!!! अंकल बना दिया है तो लिहाज भी करो. और एक विनम्र रिमाइंर, आप भी किसी के बेबी हैं. अगर आपको पता नहीं था. टेक केयर बाय'. वैसे अब अभिषेक के इस जवाब से ट्रोलर को तो सबक मिल गया लेकिन अभिषेक भी छा गए. अब सभी उनकी तारीफ़ करने में लग चुके हैं.

संजू मूवी के लिए विधु विनोद चोपड़ा की पहली पसंद थे ये एक्टर, रणबीर को नहीं करना चाहते थे कास्ट

गांजा और मारिजुआना खरीदकर क्या करता था शोविक, ड्रग पेडलर ने किया खुलासा

शिक्षक दिवस: करीना से लेकर सुष्मिता तक, जब टीचर्स बनकर अभिनेत्रियों ने ढाया था कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -