बॉलीवुड के बाद साउथ में बड़ा धमाका करेंगी शहनाज गिल!
बॉलीवुड के बाद साउथ में बड़ा धमाका करेंगी शहनाज गिल!
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल आजकल लगातार चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उन्होंने 'बिग बॉस 13' के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और आज वह सबसे हिट अदाकारा बन चुकीं हैं। आज शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लाखो नहीं करोड़ो फैंस हैं जो उन्हें पसंद करते हैं। हालाँकि जल्द ही एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं। जी हाँ और इस मूवी के जरिए एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, लेकिन खास बात तो यह है कि शहनाज गिल धीरे-धीरे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी नया मुकाम बनाने की कोशिश कर रही हैं।

दोस्तों के साथ धूम-धाम से रकुल प्रीत सिंह ने मनाया जन्मदिन

हाल ही में शहनाज गिल को लेकर यह खबर आई है कि उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में एक नामी डायरेक्टर के साथ मूवी साइन की है। जी हाँ, आप सभी को ये भी बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कुछ दिनों पहले साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड में भी देखा गया था, जहां एक्ट्रेस ने कांजीवरम साड़ी पहनकर एंट्री की थी। अगर हम सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो शहनाज गिल ने साउथ इंडस्ट्री के किसी बड़े डायरेक्टर के साथ फिल्म साइन की है।

Video: पति और सास संग ट्विनिंग करती दिखीं आलिया भट्ट

जी हाँ लेकिन अब तक उनकी अपकमिंग मूवी को लेकर न तो कोई खुलासा हो पाया है और न ही एक्ट्रेस की ओर से मामले पर कोई आधिकारिक पुष्टि की गई है। हालाँकि अगर शहनाज साउथ इंडस्ट्री में जाती है तो धमाका होना पक्का है। वैसे आपको बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड में लोगों का ध्यान अपनी तरफ करने के लिए दक्षिण भारतीय लुक अपनाया था। शहनाज गिल की इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई थीं, जिन्हे देख लोग शहनाज के दीवाने हो गए थे।

रणवीर संग टूटने वाला है रिश्ता!, दीपिका पादुकोण ने खोला राज

3.4 लाख का बैग लेकर निकलीं सारा अली खान, देखते रहे गए लोग

इन दो मशहूर सितारों को मिला 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -