Video: पति और सास संग ट्विनिंग करती दिखीं आलिया भट्ट
Video: पति और सास संग ट्विनिंग करती दिखीं आलिया भट्ट
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों सबसे मशहूर कपल बन चुके हैं और दोनों को अक्सर एक-दूजे के साथ देखा जाता है। ये दोनों बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं जिन्हें साथ में देखकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। जी हाँ और अब उन्हें एक बार फिर स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में आलिया-रणबीर के साथ मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी नजर आ रही हैं जिन्हें देखकर पैपराजी साथ में फोटो क्लिक करवाने के लिए कहते हैं। आप देख सकते हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस वीडियो में एक जैसी ड्रेस पहने नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

जी दरअसल आलिया भट्ट ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालों की पोनी बनाई हैं जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही है। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर भी ब्लैक लुक में दिख रहे हैं और उन्होंने व्हाइट शूज पहने हैं जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। जी हाँ और इसी के साथ नीतू कपूर व्हाइट आउटफिट में कमाल की लग रही हैं। आप देख सकते हैं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को जैसे ही पैपराजी तीनों को देखते है तो कैमरे में कैद कर लेते हैं और नीतू जी, नीतू जी बोलते हैं जिसके बाद वो पैपराजी को हैलो करती हैं और फिर सभी कार में बैठकर चले जाते हैं।

इस मशहूर अभिनेता से शादी करने जा रहीं रकुल प्रीत सिंह, खुद किया बड़ा खुलासा!

जी हाँ और अब तक इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल गए और सभी कपूर परिवार की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। इसके अलावा फैंस इस वीडियो को देखकर दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इसी साल बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई और अब यह कपल जल्द पेरंट्स बनने वाला है, जिसकी जानकारी आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

पत्नी से अलग होने के बाद इस पंजाबी कुड़ी को डेट कर रहे हैं बादशाह!

'किसी को मेरी चिंता नहीं है कोई मेरा सपोर्ट नहीं कर रहा है', ट्रोल होने पर रोते हुए बोलीं उर्वशी

'क्या आप हमारे जैसी महिलाओं के लिए भाईजान नहीं बन सकते', सलमान से इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -