सिद्धार्थ शुक्ला से पहले इस शख्स संग था शहनाज गिल का अफेयर, खुद बताया क्यों टूटा था रिश्ता?
सिद्धार्थ शुक्ला से पहले इस शख्स संग था शहनाज गिल का अफेयर, खुद बताया क्यों टूटा था रिश्ता?
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दोनों सफलता की नई-नई सीढ़ियां चढ़ती जा रही है। बिग बॉस 13 में आने के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ. उनकी मासूमियत और ट्रांसफॉरर्मेशन ने लोगों को दीवाना बना रखा है. शो में शहनाज गिल प्रतियोगियों के साथ अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात की थी.

शहनाज ने खुलासा किया था कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड चंडीगढ़ में एक बड़ा बिजनेसमैन है तथा वे शुरू में दोस्त थे. मगर चीजें ज्यादा दिन नहीं चलीं तथा दोनों का ब्रेकअप हो गया. जब एक प्रतियोगी ने इसका कारण पूछा तो शहनाज ने कहा कि उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी तथा इससे उनका रिश्ता खराब हो गया. उन्होंने कहा था, वो नशा करने लग गया था. इतना अधिक करने लग गया था कि मैंने अपनी हालत खराब कर ली थी. शहनाज गिल ने कहा था, मैं इतना रोती थी. मुझे छोड़कर चला गया. जिसके बिना मैं एक पल नहीं रह सकती थी. 

हालांकि बिग बॉस के चलते उनका नाम टेलीविज़न अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग जुड़ा था. शहनाज गिल ने स्वयं उन्हें प्रपोज किया था. दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी. दोनो कई म्यूजिक वीडियो और रियलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं. इस शो से शहनाज हर ओर छा गई। उनकी क्यूटनेस को लोगों ने बहुत पसंद किया। शो में रहने के चलते सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया। शो से बाहर निकालने के पश्चात् भी शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला साथ में ही रहे। बिग बॉस से बाहर आने के पश्चात् उन्होंने निरंतर अपनी फिटनेस पर काम किया तथा लॉकडाउन के चलते 6 महीने में अपना 12 किलो वजन कम कर लिया। अब वह अपने फैशन स्टेटमेंट से हर किसी को आकर्षित करती है।

VIDEO! अचानक शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई तेजस्वी प्रकाश, बुरा हुआ करण कुंद्रा का हाल

करण कुंद्रा से पहले इस एक्टर संग रिलेशनशिप में थीं तेजस्वी प्रकाश!

इस कंटेस्टेंट ने बताया रिएलिटी शो का सच, बोली- 'वाकई में कुछ रियल नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -