ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Stop Using Sidharth Shukla', जानिए क्या है वजह?
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Stop Using Sidharth Shukla', जानिए क्या है वजह?
Share:

हाल ही में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक बेहतरीन गाना 'तू यहीं हैं' रिलीज करके उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। वीडियो गाना देखने के पश्चात् कई फैंस की आंखें नम हो गईं। सिद्धार्थ के लिए शहनाज का सांग सुनकर कई फैंस भावुक भी हो गए। मगर एक सांग के माध्यम से सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देना उनके कुछ प्रशंसकों को पसंद नहीं आया तथा वो इसपर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं तथा शहनाज को ट्रोल भी कर रहे हैं।  

सिद्धार्थ के प्रशंसकों सोशल मीडिया पर ‘Stop Using Sidharth Shukla’ ट्रेंड करा रहे हैं तथा सिद्धार्थ के नाम को उपयोग करने के लिए शहनाज एवं दूसरे स्टार्स को फटकार लगा रहे हैं। शहनाज के अतिरिक्त प्रशंसक गायक एवं अभिनेता अमित टंडन को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ के सांग दिल को करार आया के कवर सॉन्ग का ऐलान किया है। 

वही शहनाज को ट्रोल होता देखकर अली गोनी उनके समर्थन में आगे आए हैं। अली ने कहा कि सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देने का शहनाज का पूरा अधिक है। एक शख्स ने लिखा- मुझे एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट से कोई दिक्कत नहीं थी यदि उन्होंने सिद्धार्थ के स्थान पर किसी और को शो नहीं किया होता तथा फिर ट्रिब्यूट के नाम पर प्रमोशन ने इसे और खराब कर दिया। सिद्धार्थ के नाम पर पैसा कमाना एवं स्वयं को प्रमोट करना ट्रिब्यूट नहीं है। 

कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह के वजन का मजाक, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

बीच पार्टी में अंकिता और विक्की ने किया लिपलॉक

आखिर क्यों अचानक 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' से अलग हो गईं थीं नेहा, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -