कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह के वजन का मजाक, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया
कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह के वजन का मजाक, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना पूरन सिंह बिहाइंड द सीन कई वीडियोज साझा करती हैं। वह प्रशंसकों का मनोरंजन सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से करती दिखाई देती हैं। हाल ही में अर्चना ने 'पंजाबी मॉम 101' वीडियो पोस्ट किया था जो बहुत चर्चाओं में रहा। प्रशंसकों ने उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया। अब अर्चना ने एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें कृष्णा अभिषेक उनके वजन का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। कृष्णा वीडियो में धर्मेंद्र की भूमिका अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वही वीडियो में अर्चना सब्जी के ठेले पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं, कृष्णा अभिषेक ने धर्मेंद्र का अवतार लिया हुआ है। ठेले को आगे बढ़ाने में उन्हें समस्या हो रही होती है, ऐसे में कृष्णा, अर्चना के समीप आते हैं तथा उनके वजन का मजाक उड़ाते हैं। वीडियो देखकर प्रशंसकों की हंसी नहीं रुक रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो रफ़्तार से वायरल होता दिखाई दे रहा है। 

आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह जज के किरदार में दिखाई देती हैं। वह हर जोक पर हंसती हैं। ऐसे में उनपर कई बार आरोप लगा है कि वह न हंसने की बात पर भी हंसती हैं। हाल ही में अर्चना ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह प्रत्येक जोक पर नहीं हंसती हैं। जहां उन्हें हंसने की बात लगती है, वहीं पर वह हंसती है। अर्चना का यह भी मानना है कि कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' के चलते भी उनपर कुछ इसी प्रकार के आरोप लगाए गए थे, जिसका नुकसान वह आजतक भुगत रही हैं। इस शो में हर जोक के पश्चात् अर्चना की हंसी दिखाई जाती थी। फिर वह चाहे अर्चना की फेक हंसी हो या फिर रियल।

आखिर क्यों अचानक 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' से अलग हो गईं थीं नेहा, खुद किया खुलासा

'बिग बॉस 15' से कटेगा इस हसीना का पत्ता, कंटेस्टेंट को लगेगा झटका

यूट्यूब पर नंबर-1 पर ट्रेंड हुआ शहनाज गिल का ये बेहतरीन गाना, फैंस नहीं रोक पा रहे है आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -