बीच पार्टी में अंकिता और विक्की ने किया लिपलॉक

अंकिता लोखंडे ने बीते शनिवार को अपने दोस्तों के साथ दिवाली पार्टी में धमाल मचाया। इस दौरान सभी बेहतरीन अंदाज में नजर आए। इस दौरान अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ पार्टी में शामिल हुईं और दोनों ने एक साथ डांस करते हुए KISS किया, जिसके फोटोज और वीडियो अब सोशल साइट्स पर छाये हुए हैं। दोनों का किसिंग वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में बना हुआ है और जो इसे देख रहा है हैरान हो रहा है। आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने लाल रंग की साड़ी और नेकलेस पहना हुआ है। इस दौरान उनके बाल कंधों पर गिरे हुए काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

वहीं एक फोटो में वह विक्की जैन के साथ नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों नाचते-नाचते एक दूसरे में खो जाते हैं और KISS करते हैं। आप सभी जानते ही होंगे अंकिता को आखिरी बार पवित्र रिश्ता रिबूट में देखा गया था। वहीं काम के बारे में बात करें तो उन्होंने कंगना रनौत-स्टारर 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से अपना फिल्मी डेब्यू किया था और उन्होंने फिल्म में कंगना की दोस्त झलकारीबाई की भूमिका निभाई थी। वहीं इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ की 'बाघी 3' में भी दिखाई दी थीं। आप सभी को बता दें कि अंकिता उस समय भी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग को लेकर काफी खुलकर बात की थीं।

दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले ही उन्होंने विक्की को दुनिया का सबसे अच्छा प्रेमी बताते हुए एक नोट लिखा था। उस नोट में उन्होंने लिखा था, 'मैं सोचती थी कि मेरे अतीत में जो दिल टूटने और निराशा के कारण बुरे अनुभव मिले उसके बाद फिर कभी खुशी या प्यार नहीं मिलेगा। लेकिन फिर मैं तुमसे मिली, और तुमने मुझ पर विश्वास किया। हमें प्यार हो गया, और हम फिर कभी वही लोग नहीं थे। मेरे जीवन में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए धन्यवाद। आपके प्यार के लिए धन्यवाद जो मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है। सभी तरह सपोर्ट के लिए विक्की को सलाम। मैं आपको वह सभी खुशी देने का वादा करती हूं जिसके आप हकदार हैं। अपने साथी की तारीफ करना जरूरी कि वह आपके लिए क्या कर रहा है। हर आदमी इस स्थिति को उस तरह से नहीं संभाल सकता जैसा आपने किया था। हर चीज के लिए धन्यवाद सम्मान और हमेशा के लिए प्यार @jainvick।'

राजकीय सम्मान से किया गया पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार, फैंस के साथ स्टार्स और सीएम भी हुए शामिल

महीने के आखिरी दिन आमजन को बड़ा झटका, फिर उछले पेट्रोल-डीजल के दाम

आखिर क्यों अचानक 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' से अलग हो गईं थीं नेहा, खुद किया खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -