शूटिंग के बीच डरकर चिल्लाने लगीं शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस को सताई चिंता
शूटिंग के बीच डरकर चिल्लाने लगीं शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस को सताई चिंता
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। शहनाज गिल कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों से तो कभी म्यूजिक वीडियोज से तो कभी फनी वीडियोज से लोगों को चौंका देती हैं। इस बार भी शहनाज गिल ने एक ऐसा ही जबरदस्त वीडियो साझा कर लोगों का ध्यान खींच ही लिया है। 

वही हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शहनाज गिल ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल को ऊंट पर बैठे हुए देखा जा सकता है। शहनाज गिल को भी शायद इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि कुछ ही सेकेंड बाद उनके (Shehnaaz Gill) साथ क्या होने वाला है। वीडियो के आरम्भ में शहनाज गिल हाई स्लिट ऑउटफिट पहनकर काफी आत्मविश्वास के साथ ऊंट पर बैठी हुई हैं। लेकिन जैसे ही ऊंट थोड़ी सी मूवमेंट करता है, शहनाज डर जाती हैं तथा शोर मचाने लगती हैं। इस वीडियो को शेयर कर शहनाज ने कैप्शन में लिखा है कि जान है तो जहान है, मैं डर गई थी। 

वही इस वीडियो को देखने के बाद शहनाज के प्रशंसक अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शहनाज का ये वीडियो आग की भांति फैल रहा है। वही शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैंस तरह तरह के कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे है। शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस मशहूर स्टार कपल ने दुबई में खरीदा आलिशान घर, देंखे VIDEO

VIDEO! गोद में बच्ची लिए रोती दिखीं 'दयाबेन', ऐसी हालत देख उड़ जाएंगे होश

राखी सावंत संग निकाह पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -