अपनी ही फिल्म के प्रीमियर पर नहीं किया शहनाज गिल को इनवाइट, रो-रोकर बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल
अपनी ही फिल्म के प्रीमियर पर नहीं किया शहनाज गिल को इनवाइट, रो-रोकर बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और गायिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। हो सकता है कि इसमें उनका विशेष स्क्रीन टाइम न रहा हो, मगर उन्होंने अपनी करिश्माई मौजूदगी से अपने प्रशंसक और दर्शकों का ध्यान खींचा है। वो अगली फिल्म में 100 प्रतिशत सुर्खियां बटोरती दिखाई देगी। 

जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही की आगामी में शहनाज गिल दिखाई देने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शहनाज फिल्म निर्माता रिया कपूर के अगले प्रोडक्शन का भी हिस्सा हैं, जिसमें अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं। शहनाज बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करना जारी रखना चाहती हैं। अपने एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने कहा, 'इंडस्ट्री ने उन्हें साइड लाइन कर दिया होगा, किन्तु अवसर दिया गया तो वो अवश्य अधिक पंजाबी फिल्में करना पसंद करेंगी। मैं निश्चित तौर पर इसके लिए जाऊंगी। मैं उनकी तरह नहीं हूं, मैं उन्हें काटने नहीं जा रही हूं। मेरी प्रायोरिटी एक अच्छी स्क्रिप्ट है।' 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रचार के चलते, उन्होंने खुलासा किया था कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें पूरी तरह से काट दिया था तथा उन्हें अपनी ही फिल्म के प्रीमियर के लिए नहीं बुलाया गया था जिसके बाद वो बहुत रोई थीं। 

पंजाबी फिल्मों के अतिरिक्त शहनाज गिल ने पंजाबी म्यूजिक और संगीत वीडियो के साथ नाम कमाया है, मगर शहनाज ने बताया कि उन्हें संगीत से प्यार है, मगर प्रोफेशनल सिंगर बनना फिलहाल उनकी प्रायोरिटी नहीं है। उन्होंने कहा, 'गायिकी मेरे लिए एक शौक की भांति है। मैं प्रोफेशनल रूप से नहीं गाती। लेकिन मुझे पता है कि अगर मैं इस पर मेहनत करूं तो मैं एक प्रोफेशनल सिंगर भी बन सकती हूं। मैं पहले अभिनय करना चाहता हूं।'

इस बीमारी के कारण 5 साल तक माँ नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस, आप भी रखें इन बातों का ध्यान

'वंशज' की स्टोरीलाइन से इंप्रेस हुई श्वेता तिवारी, प्रोमो शेयर कर कही ये बात

10 साल बाद मां बनीं ये अदाकारा, बेटी का हुआ जोरदार स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -