Share:
'वंशज' की स्टोरीलाइन से इंप्रेस हुई श्वेता तिवारी, प्रोमो शेयर कर कही ये बात
'वंशज' की स्टोरीलाइन से इंप्रेस हुई श्वेता तिवारी, प्रोमो शेयर कर कही ये बात

सोनी सब चैनल एक नई, फ्रेश स्टोरीलाइन लेकर आ रहा है, जिसका नाम है 'वंशज'। यह कहानी एक ऐसी महिला की है जो परिवार का भाग होकर भी नहीं। लेकिन अपने हक की लड़ाई लड़ना यह अवश्य जानती है। अभिनेत्री अंजलि ततरारी सीरियल में 'युविका प्रेमराज महाजन' की भूमिका निभाने वाली हैं। हालांकि, जो प्रोमो सोशल मीडिया पर सोनी सब चैनल की तरफ से साझा किया गया है, उसमें यह तो नहीं बताया गया कि आखिर इस लड़की का महाजन परिवार से कनेक्शन क्या है, लेकिन इतना अवश्य समझ आ रहा है कि युविका अपने अधिकार की लड़ाई के लिए अपने परिवार से न्याय चाहती है। 

प्रोमो का आरम्भ होता है 'अगला महाजन कौन?' बिलबोर्ड से, जिसे युविका मेट्रो में बैठी देख रही हैं। साथ ही ब्रेकिंग न्यूज में बताया जा रहा है कि आखिर महाजन ग्रुप ऑफ कंपनीज का चेयरमैन कौन होगा? लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो न्यूज चैनल्स पर छाया हुआ है, जहां महाजन कंपनीज के चेयरमैन का ऐलान होने वाला है। इधर पुनीत इस्सर बता रहे हैं कि महाजन के चेयरमैन बनने के लिए एक यंग, डायनैमिक और फोकस्ड व्यक्ति की आवश्यकता है तथा वो सभी खूबियां इनके पोते के अंदर होती हैं। इतनी देर में युविका, मेट्रो से इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंच जाती हैं तथा बोलती हैं कि इस एम्पायर को संभालने के लिए काबिलियत भी चाहिए बडे़पापा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद मीडियाकर्मी पूछते हैं कि आप कौन हैं? इसपर अभिनेत्री अपना नाम बताते हुए कहती हैं युविका प्रेमराज महाजन। और प्रोमो समाप्त हो जाता है। 

बैकग्राउंड में आवाज आती है, सीखा है उसने गीता के सार से, आंच आए अधिकार पर तो लड़ना पड़ता है परिवार से। 'वंशज' का प्रोमो यहीं समाप्त हो जाता है। बता दें कि यह सीरियल जून 2023 के महीने में टेलीविज़न पर आरम्भ होगा। श्वेता तिवारी ने भी इसे अपनी इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर साझा किया है। अभिनेत्री ने प्रोमो के कैप्शन में लिखा है- एक महिला होने के नाते, मैं इस प्रोमो से काफी रिलेट करती हूं। एक बेहद ही रिफ्रेशिंग कहानी लग रही है, बहुत दिनों बाद कुछ अलग देखने मिल रहा है। सोनी सब आपने अच्छा काम किया है।

10 साल बाद मां बनीं ये अदाकारा, बेटी का हुआ जोरदार स्वागत

बिना कपड़े बस कोट पहनकर इवेंट में आ पहुंचीं पूनम पांडे, देखकर भौचक्के रह गए लोग

अनुपमा के इस एपिसोड को देख छूट जाएंगे फैंस की हंसी, SRK हुई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -