फूट-फूटकर रोई शहनाज गिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो
फूट-फूटकर रोई शहनाज गिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो
Share:

टीआरपी जगत में धमाल मचाने वाला लोकप्रिय शो बिग बॉस 13' ने हर दर्शक का मनोरंजन किया है. बता दे कि हर सीजन में ढेरों कॉन्ट्रोवर्सीज सामने आती हैं. हालांकि इस सीजन में जितनी दीवानगी कंटेस्टेंट्स के लिए देखी गई, शायद ही कभी देखी गई हो. इनमें सबसे ज्यादा आसिम रियाज, हिमांशी और सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए फैंस का जबरदस्त प्यार देखने को मिल रहा है. शो खत्म होने के बाद भी ये सिलेब्स लगातार ट्विटर ट्रेंड में बने रहते हैं.

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्विटर पर MostWantedSidNaaz ट्रेंड कर रहा है और इसके साथ कुछ लोगों ने शहनाज की रोती हुई फोटो भी लगाई है. वहीं कुछ ने दोनों की लवी-डवी तस्वीरें भी शेयर की हैं. ज्यादातर फैंस का कहना है कि वे इस जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं. कुछ ने यह भी लिखा है कि वे चाहते हैं कि दोनों पर एक शो आए.

सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप स्टेट्स पर किये खुलासे

अपने फैंस के लिए बीते दिनों शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर लाइव विडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया था. शहनाज ने यह भी कहा था कि उनका प्यार एकतरफा है. अब हो गया है तो इसके लिए वह कुछ नहीं कर सकतीं. शहनाज काफी परेशान थीं. लोगों ने शहनाज की एक रोती हुई तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि वे उन्हें ऐसे नहीं देख सकते.

टीवी की संस्कारी बहू ने कड़कती धुप में दिया शानदार पोज

आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -