सिद्धार्थ के धांसू लुक की दीवानी है शहनाज़ गिल
सिद्धार्थ के धांसू लुक की दीवानी है शहनाज़ गिल
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. वहीं दोनों की केमिस्ट्री ने खूब रंग जमाया था. शो के बाद भी दोनों की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोरती दिखी. इसके साथ ही अब फिर सोशल मीडिया पर लंबे समय बाद सिडनाज ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही फोटो में सिद्धार्थ स्पोर्ट्स जर्सी में दिखाई दे रहे हैं. अब वैसे तो उस फोटो में सिद्धार्थ का कमेंट भी कई लोगों को पसंद आ रहा है,परन्तु  सारी लाइमलाइट ले गई हैं शहनाज गिल. 

इसके साथ ही शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की फोटो पर ऐसा कमेंट किया है कि सिडनाज के फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं शहनाज सिद्धार्थ की फोटो पर रिएक्ट करते हुए लिखती हैं- आज मैं अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पा रही हूं. वहीं कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है. इसके अलावा बिग बॉस में तुम मेरी तारीफ किया करते थे. वहीं आज मैं कहती हूं- ये कातिलाना आंखें, ये बाल, ये गुलाबी होंठ. क्या रफ टफ लुक है यार. वहीं इस समय सिद्धार्थ की फोटो से ज्यादा शहनाज का ये रिएक्शन ट्रेंड कर रहा है. फैन्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  सिद्धार्थ और शहनाज के प्यार के चर्चे होने लगे हैं. वहीं कोई शहनाज को क्वीन बता रहा है तो कोई सिद्धार्थ को उनका हमसफर. इसके अलावा सिद्धार्थ की जिस पोस्ट पर शहनाज ने ये तारीफ लिखी है,अभी तक खुद सिद्धार्थ ने इस पर रिएक्ट नहीं किया है. वहीं ऐसे में हर कोई सिद्धार्थ के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वहीं सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री का कमाल तो गाने भुला दूंगा में दिखाई दे चुका है. इसके अलावा उस गाने ने हर किसी को अपना दीवाना बनाया और सोशल मीडिया पर भी लंबे  समय तक ट्रेंड करता दिखा.

सौम्या टंडन को लग रहा है शूटिंग पर जाने से डर

मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस में करवाया बेहद शानदार फोटोशूट

टीवी एक्टर शिविन नारंग रोहित शेट्टी के है जबरा फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -