मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस में करवाया बेहद शानदार फोटोशूट
मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस में करवाया बेहद शानदार फोटोशूट
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा मोनालिसा अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।इसके साथ ही इसमें मोनालिसा बेड फोटोशूट के लिए एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आई।इसके साथ ही  मोनालिसा का ये हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रह चुकी मोनालिसा ने बेड पर लेते हुए अपना बेहद शानदार फोटोशूट करवाया हैं| इसके साथ ही लॉकडाउन  में उनका ये बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट दिखाई दी। 

इसके साथ ही बेड पर लेटे-लेटे अदाकारा मोनालिसा ने फोटो के लिए एक से बढ़कर एक पोज दी हैं।भोजपुरी अदाकारा ने इस बोल्ड तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ लिखा 'नया दिन और नए स्ट्रेंथ के साथ' | इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी पहचान बनाने वाली टीवी शो 'नजर' से घर-घर में पॉपुलर हुई है। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि मोनालिसा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर हद से ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

आज है संकष्टी चतुर्थी, यहाँ जानिए व्रत का महत्व

छोटी सरदारनी फेम निमरित को प्रोडक्शन ने बुलाया मुंबई

मोहिना कुमारी ने सुनाई कोरोना पॉजिटिव होने की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -