टीवी एक्टर शिविन नारंग रोहित शेट्टी के है जबरा फैन
टीवी एक्टर शिविन नारंग रोहित शेट्टी के है जबरा फैन
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर शिविन नारंग टीवी की दुनिया के हैंडसम मुंडो में से हैं जिनकी भारी फीमेल फैन फॉलोइंग है।इसके अलावा  एक्टर का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था। ‘वहीं चढ़ैया फितूर’ नाम के इस वीडियो ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल भी मचाया। इसके साथ ही इस म्यूजिक वीडियो में एक्टर मिस यूनिवर्स इंडिया 2019 वृतिका सिंह के साथ नजर आए थे। इसके साथ ही इनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों के सिर चढ़कर बोली थी। वहीं हाल ही में टीवी एक्टर और खतरों के खिलाड़ी 10 कंटेस्टेंट शिविन नारंग से एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत की है। वहीं इस बातचीत में ‘बेहद 2’ स्टार ने टीवी शो के होस्ट रोहित शेट्टी की जमकर तारीफ की। 

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि बैक टू कैमरा किस तरह से खिलाड़ियों के साथ पेश आते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिविन नारंग ने कहा, ‘रोहित सर काफी मोटिवेटिंग और इंस्पायरिंग है। मुझे नहीं लगता कि कोई इतना अच्छा भी हो सकता है जितने की रोहित सर थे। वो एक शानदार एक्शन डायरेक्टर तो हैं ही लेकिन इसके साथ ही एक अच्छे इंसान भी है। वो हमेशा कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते हैं और हमेशा उनका साथ देते हैं। वो सभी का ध्यान रखते थे। वहीं  कभी-कभी डांट भी मिलती थी। परन्तु वो ठीक ऐसी है जैसी टीचर की होती है। जिनकी आप इज्जत भी करते हो, डरते भी हो और कभी अपनी बातें शेयर भी करते हो। उनका एक अलग ही ऑरा है। अंत में वो बहुत सपोर्टिव इंसान है।’ 

वहीं इतना ही नहीं, शिविन नारंग ने इस बातचीत में हमें ये भी बताया कि इस टीवी शो में उनकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग किसके साथ रही है । इसके अलावा  उन्होंने कहा, ‘एक नहीं बल्कि मैंने कई लोगों के साथ अच्छी यादें बिताईँ। मुझे लगता है तेजस्वी, धर्मेश, कऱण भाई, बलजात, करिज्मा और अदा... मैं एक नाम नहीं ले सकता। वहीं सीजन 10 की खास बात ये है कि इसमें सभी एक दूसरे से जुड़े हुए है और किसी का कोई खास ग्रुप नहीं है। हम सभी एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं और सभी अकेले-अकेले खेल रहे हैं।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का प्रसारण लॉकडाउन के चलते रोक दिया गया था। स्थिति सामान्य होने के बाद ये टीवी शो दोबारा छोटे पर्दे पर दिखने वाला है।

आज है संकष्टी चतुर्थी, यहाँ जानिए व्रत का महत्व

छोटी सरदारनी फेम निमरित को प्रोडक्शन ने बुलाया मुंबई

मोहिना कुमारी ने सुनाई कोरोना पॉजिटिव होने की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -