बॉडीगार्ड ने मारा फैंस को धक्का तो भड़क उठी शहनाज गिल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
बॉडीगार्ड ने मारा फैंस को धक्का तो भड़क उठी शहनाज गिल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और गायिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13)  में बतौर प्रतियोगी दिखाई देने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग निरंतर बढ़ रही हैं। वो जहां जाती हैं पैपराजी और लोगों की भीड़ वहां पहुंच ही जाती है। सोशल मीडिया पर इस बीच शहनाज का एक वीडियो हर किसी का ध्यान खींच रहा है जिसमें वो अपने बॉडीगार्ड पर गुस्सा करती हुई दिखाई दे रही हैं। इंटरनेट पर लोग शहनाज के इस वीडियो पर कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं। 

दरअसल, एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए शहनाज गिल दुबई गई थीं। प्रोग्राम समाप्त होने के बाद जब शहनाज वहां से लिफ्ट की ओर जाने लगीं तब प्रशंसकों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। उनके साथ सेल्फी लेने और फोटोज खिंचवाने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। ऐसे में जब उनके बॉडीगार्ड ने लोगों को वहां से हटाने का प्रयास एवं उन्हें धक्का मारा तो शहनाज ने अपना आपा खो दिया। आप वीडियो में देख सकते हैं कि लोग शहनाज के साथ एक फोटो लेने के लिए किस कदर बेताब नजर आए।

वही जब शहनाज गिल के बॉडीगार्ड ने भीड़ को दूर धकेला तो ये देखकर शहनाज भड़क गईं तथा बॉडीगार्ड पर चिल्लाने लगीं। शहनाज ने उससे पूछा कि 'क्या आपको क्या परेशानी है? वो सिर्फ फोटो ही तो ले रहे हैं।' खैर, शहनाज का ये बर्ताव देख मौजूद प्रशंसक भी शहनाज के लिए तालियां बजाने लगे। प्रशंसकों को पसंद आया कि शहनाज ने सबके सामने अपने फैंस के लिए स्टैंड लिया। वही ये वीडियो सामने आते ही प्रशंसक उनकी तारीफ कर रहे है।

'लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहे हैं, आज मैं भी', आखिर क्यों ऐसा बोले चेतन भगत

'मेरी कहानी भी श्रद्धा जैसी ही है', लिव इन रिलेशनशिप पर इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

एक ही सेगमेंट में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -