bigg boss 13: वीकेंड के वार में शहनाज नजर आई उदास, इस वजह से नहीं मिला अटेंशन
bigg boss 13: वीकेंड के वार में शहनाज नजर आई उदास, इस वजह से नहीं मिला अटेंशन
Share:

बिग बॉस सीजन 13 की मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल को अटेंशन से बेहद लगाव है. हाल ही में शहनाज ने खुद कबूला है कि अटेंशन ना मिलने पर वो बोर हो जाती हैं. बीते वीकेंड के वार एपिसोड में जहां सिद्धार्थ-रश्मि की नॉनस्टॉप फाइट ने सलमान के सिर में दर्द कर रखा था. वहीं शहनाज गिल को एपिसोड में सोते हुए देखा गया. पूरे एपिसोड में शहनाज चुचाप बैठी नजर आई.

रविवार को टेलीकास्ट हुआ वीकेंड के वार में काफी गहमागहमी देखने को मिली. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच झगड़ा चल रहा था. दोनों एक-दूसरे पर आरोपों की बारिश कर रहे थे. सलमान खान के सामने गाली-गलौच कर रहे थे. पूरा एपिसोड सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई पर फोकसड रहा. किसी और कंटेस्टेंट से बातचीत करने का नंबर नहीं आया. ऐसे में एंटरटेनर शहनाज गिल बैठे बैठे बोर हो गईं. स्क्रीन पर वे काफी थकी हुई और सुस्त सी दिखाई दीं. शहनाज गिल को एक बार उबासी लेते हुए भी स्क्रीन पर देखा गया. फिर वो संभलीं और एक्टिव हुईं. पूरे एपिसोड में सलमान खान ने शहनाज से एक ही बार बात की. उनसे सिद्धार्थ और रश्मि देसाई पर रिएक्शन मांगा था. इसके बाद शहनाज से कोई बात नहीं की गई. शहनाज इस वजह से पूरे एपिसोड में शांत नजर आई हैं.

शहनाज को नींद आते देखना वैसे दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग नहीं है. क्योंकि सभी जानते हैं कि अटेंशन ना मिलने पर शहनाज गिल अपसेट हो जाती हैं. ऐसे में जब पूरा एपिसोड सिद्धार्थ और रश्मि पर बेस्ड हो, तो शहनाज को नींद आना तो लाजमी ही था. दूसरी तरफ, इस बार वीकेंड का वार एपिसोड सोमवार को भी टेलीकास्ट होगा. सलमान खान घरवालों के साथ बलून गेम खेलेंगे. साथ ही एविक्शन का ऐलान भी करेंगे.

BB13 : शहनाज़ को किस करके मनाया सिद्धार्थ ने, विकास ने कहा-'वो एक दूसरे के प्यार में पागल हैं'

सिद्धार्थ के सपोर्ट में आये विन्दु दारा सिंह, असीम को कहा-तू एक चेला है, जो सिर्फ

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच ख़त्म हुई दूरियां, प्यार में बदल सकती है दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -