इस एक्ट्रेस के कायल है सुपरस्टार ऋतिक, जीत चुकी है 'नेशनल अवॉर्ड'
इस एक्ट्रेस के कायल है सुपरस्टार ऋतिक, जीत चुकी है 'नेशनल अवॉर्ड'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' को लेकर खूब खबरों में छाए हुए हैं. वे अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' के रिलीज की तैयारी में खूब व्यस्त चल रहे हैं और अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस दौरान कहा है कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह के काम के मुरीद हैं. साथ ही आपको बता दें कि शेफाली ने 'सुपर 30' के ट्रेलर की सराहना करते हुए ऋतिक को बताया है कि उन्हें उनका काम बेहद ही पसंद आया है. 

एक्ट्रेस शेफाली द्वारा ट्वीट किया गया था कि कितना जीवंत ट्रेलर है. ऋतिक तुम्हारा काम बहुत पसंद आया है और इसे देखने का और इंतजार अब नहीं हो रहा है. ढेर सारा प्यार. इस ट्वीट के जवाब में ऋतिक ने कहा कि आपके काम का मैं बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं. 

दूसरी ओरबता दें कि 'दिल्ली क्राइम' में भी शेफाली के अभिनय की प्रंशसा करते हुए ऋतिक ने बताया है कि दिल्ली क्राइम' में अभूतपूर्व अभिनय के चलते आपको बधाई और मेरी फिल्म के लिए आपने इतनी बातें कहीं इसके लिए आपका बहुत धन्यवाद. आपके द्वारा इस फिल्म को देखे जाने का इंतजार. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'सुपर 30' में ऋतिक, गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म आनंद कुमार और उनके स्टूडेंट्स की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म के ट्रेलर को 4 जून को रिलीज किया गया था और फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

नेहा ने मारी आंख और झूम उठा इंटरनेट, इस गाने को मिलें 100 मिलियन व्यू

आलिया भट्ट को पहचानना हुआ मुश्किल, ऋतिक के साथ सालों पुरानी फोटो वायरल

क्या कभी मेड के पीछे गुस्से से भागे? शाहिद से मिला यह धमाकेदार जवाब

शार्ट ड्रेस, मंगलसूत्र और घुटनों में चोट के साथ फिल्म की रैपअप पार्टी में प्रियंका ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -