क्या कभी मेड के पीछे गुस्से से भागे? शाहिद से मिला यह धमाकेदार जवाब
क्या कभी मेड के पीछे गुस्से से भागे? शाहिद से मिला यह धमाकेदार जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शाहिद की मच अवेटेड फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है और इस फिल्म का ट्रेलर और गाने सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी बवाल मचाए हुए हैं. वहीं इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर से जब पूछा गया था कि क्या वो असल जिंदगी में कभी अपनी मेड के पीछे गुस्से में भागे हैं? तो शाहिद ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि मीरा से शादी के बाद उनके घर में कई मेड आई हैं और जब भी कोई ग्लास टूट जाता है तो वह खुद माफी मांगकर सफाई करने को बोल देते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों शाहिद अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं और इसी सिलसिले में हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में इस बात का खुलासा किया है. साथ ही आपकों इस बात से अवगत करा दें कि फिल्म 'कबीर सिंह' के एक सीन में शाहिद की मेड उनका ग्लास तोड़ देती है और फिर वो गुस्से में उसके पीछे भागते नजर आते हैं. यही सवाल शाहिद से उनकी असल जिंदगी पर किया गया था. 

हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहिद के साथ ही कबीर सिंह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मौजूद थी. फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म को लेकर एक और बात सामने आई है कि जैसा ट्रेलर में दिख रहा है कि शाहिद एक चेनस्मोकर और एल्कोहॉलिक नजर आ रहे हैं. वहीं इस रोल को ओरिजनल बनाने के लिए शाहिद ने एक दिन में कम से कम 20 सिगरेट पी थीं और वे शूटिंग के बाद में घंटों तक नहाया करते थे. 

पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल

सुपर 30 : नए पोस्टर ने मचाई सनसनी, ऋतिक ने बताया गणित और जिंदगी में फर्क

छिपते-छिपाते यहां नजर आईं तारा, देखें वाइट टॉप में बोल्ड अवतार

शाहिद को आज भी है दुःख, इस हिट फिल्म में नहीं कर पाए काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -