शार्ट ड्रेस, मंगलसूत्र और घुटनों में चोट के साथ फिल्म की रैपअप पार्टी में प्रियंका ने लगाई आग
शार्ट ड्रेस, मंगलसूत्र और घुटनों में चोट के साथ फिल्म की रैपअप पार्टी में प्रियंका ने लगाई आग
Share:

आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी हो चुकी है और वह अब बहुत खुश हैं. ऐसे में बीते मंगलवार को टीम ने मिलकर फिल्म की रैपअप पार्टी एन्जॉय की जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं इस दौरान प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं और वह अपना मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट करती दिखीं जो आप साफ़ देख सकते हैं. वहीं रैपअप पार्टी में प्रियंका बेहद स्टनिंग नजर आईं. इसी के साथ व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पर येलो कलर की हील्स उनके लुक को परफेक्ट बना रही थी और प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है प्रियंका चोपड़ा की तबीयत कुछ ठीक नहीं है.

प्रियंका के घुटने में चोट आ गई है जो आप साफ़ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं पार्टी में प्रियंका ने बाएं घुटने पर बैंडेज बांधी हुई थी और ऐसा पहली बार है जब प्रियंका की कोई इंजरी पब्लिक में नजर आई है. वहीं पार्टी में प्रियंका के चेहरे पर पूरे समय मुस्कान दिखी और उन्होंने एक से एक बेहतरीन पोज दिए. खूब मस्ती की जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं अब बात करें फिल्म की तो द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिकाओं में हैं जो पार्टी में नजर आए.

वहीं सोनाली बोस ने फिल्म का निर्देशन किया है और फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है. इस फिल्म में जायरा वसीम आयशा की भूमिका निभाएंगी और प्रियंका-फरहान, जायरा के मम्मी-पापा की भूमिका में होंगे. खबरों के मुताबिक़ इस फिल्म में प्रियंका का किरदार काफी शानदार है.

नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद

पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल

सुपर 30 : नए पोस्टर ने मचाई सनसनी, ऋतिक ने बताया गणित और जिंदगी में फर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -