शेफाली जरीवाला जल्द बनने वाली है माँ
शेफाली जरीवाला जल्द बनने वाली है माँ
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 फेम टीवी एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला जल्द ही मां बनने वाली हैं. इसके साथ ही शेफाली और उनके पति पराग त्यागी ने बच्चा गोद लेने का फैसला ले लिया है. वहीं इस बारे में एक मिडिया रिपोर्टर  ने शेफाली से बात की और एक्ट्रेस ने ड‍िटेल में पूरी बात बताई. असल में एक्ट्रेस ने कहा क‍ि बच्चा गोद लेने की बात उनके दिमाग में बहुत पहले से थी परन्तु  पराग तैयार नहीं थे. इसके बाद में जब शेफाली ने इसके पीछे का मकसद बताया तब वे अडॉप्शन के लिए माने. वहीं शेफाली ने बताया "मैं जब 10-11 साल की थी तब मुझे अडॉप्शन का मतलब समझ आ गया था. वहीं उस समय से मेरे दिमाग में था कि मैं कभी ना कभी बच्चा अडॉप्ट करूंगी.

"इसके साथ ही शेफाली ने बताया “ये मेरी इच्छा थी क‍ि मैं बच्चे को अडॉप्ट करूं परन्तु इसके लिए पराग और फैमिली को समझाना इतना आसान भी नहीं था. वहीं वे भी अपनी जगह सही हैं, मेरे पापा ने तो मुझे ये भी कहा क‍ि पहले अपना बच्चा कर लो और दूसरा गोद ले लेना. अडॉप्शन बहुत बड़ा डिसीजन है परन्तु  पराग को जब मैंने समझाया क‍ि मैं एक बच्चे को जिसे उसके अपने पैरेंट्स ने नहीं अपनाया उसे अच्छी जिंदगी देना चाहती हूं, तो पराग ये बात समझ गए और अब वो मेरे साथ हैं.वहीं  शेफाली ने कहा “पैरेंट्स की बात करें तो वो मेरा थॉट समझ रहे हैं और अंत में ये डिसीजन पति पत्नी का है और मैं चाहूंगी क‍ि उनका सपोर्ट हो और उनका आशीर्वाद तो हमारे साथ है ही.” 

वहीं अडॉप्शन प्रोसेस को लेकर शेफाली ने कहा “इंडिया में अडॉप्शन का प्रोसेस इतना आसान नहीं है. हमने कुछ शुरुआत की थी परन्तु  अब लॉकडाउन की वजह से फिलहाल ये प्रोसेस रुका हुआ है और ये इतना आसन भी नहीं होता. वहीं दो से तीन साल लग जाते हैं अडॉप्शन में.”पैरेंट‍िंग को लेकर शेफाली ने कहा “लॉकडाउन की वजह से हमें बहुत समय मिला है इसपर रिसर्च करने का और हम अच्छे पैरेंट्स बनने की तैयारियां कर रहे हैं. बहुत सी चीजों पर काम भी कर रहे हैं. मैं तो खुद बच्चे जैसी हूं तो पराग को अब आदत है बच्चों से डील करने की.”

बाथटब में न्यूड होकर नहाती नजर आई यह मॉडल, देखने वालों के छूटे पसीने

जैस्मीन भसीन ने बताया दिमाग को शांत और स्थिर रखता है योग

पर्यटकों के स्वागत के लिए फिर तैयार दुबई, 7 जुलाई से यात्रा कर सकेंगे सैलानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -