Bigg Boss 13: शो में वापसी करते ही शेफाली बग्गा ने शहनाज़ गिल से मांगी माफी
Bigg Boss 13: शो में वापसी करते ही शेफाली बग्गा ने शहनाज़ गिल से मांगी माफी
Share:

नई दिल्ली:  बिग बॉस के इस सीज़न में शुरुआत से ही आए दिन नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब इस शो को मसालेदार बनाने के लिए कुछ पुराने कंटेस्टेंट को आज घर के अंदर भेजा जाना  वाला है। इस दौरान शो की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा भी शो में पहुंची हैं जिन्हें देखकर सारे घरवाले चौक गए थे। बाद में शेफाली ने शहनाज़ से अपनी पुरानी गलतियों के लिए माफी भी मांगी है।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल पेज से आज के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि शेफाली बग्गा शो में दोबारा एंट्री कर रही हैं। दरअसल आज घरवालों को एक मज़ेदार टास्क दिया जाने वाला है जिसमें सभी घरवालों को घर में आए हुए मेहमानों को पूरी तरह से नज़रअंदाज़ करना है। इस टास्क के चलते शो में शेफाली बग्गा ने भी एंट्री ली थी, पहले तो टास्क को ध्यान में रखते हुए सभी घरवालों ने उन्हें खूब नज़रअंदाज़ किया लेकिन बाद में सभी का सब्र टूट गया।

शेफाली बग्गा सबसे पहले पारस के पास फिर हिमांशी और माहिरा के पास भी गई थीं बात करने के लिए परन्तु किसी ने भी उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया। बाद में वो आरती के पास जाकर बात करने लगीं हालांकि आरती ने भी उन्हें अच्छी तरह से इग्नोर किया था जिसके बाद वो विशाल और भाऊ के पास भी गई थीं। पारस छाबड़ा अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और कहते हैं काश मेरी मम्मी आईं होती, इसपर शेफाली कहती हैं कि मम्मी को प्यार नहीं करेगा। पारस का सब्र टूट जाता है और वो उन्हें गले लगा लेते हैं।

आगे शेफाली शहनाज़ के पास जाकर उनसे बात करती हैं जिसके बाद वो भी उन्हें गले से लगा लेती हैं, बाद में शेफाली शहनाज़ से माफी भी मांगती हैं। जी हां आपको बता दे  कि शुरुआती दिनों में एक टास्क के दौरान शेफाली और शहनाज़ की बीच जोरदार बहस हो गई थी जिसमें शेफाली ने उनके कैरेक्टर के बारे में कई सारी बातें कही थीं। शहनाज़ शेफाली की बातें सुनकर भावुक हो जाती हैं और खूब रोती हैं।

Bigg Boss 13: एक्स गर्लफ्रेंड को देख विशाल आदित्य सिंह को लगा झटका

इस टीवी एक्टर पर 50 गुंडों ने किया हमला, जान बचाने के लिए थाने तक दौड़े नंगे पांव

बहू से वैंप तक सभी किरदार निभाने में सफल रही ये 5 अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -