बहू से वैंप तक सभी किरदार निभाने में सफल रही ये 5 अभिनेत्रियां
बहू से वैंप तक सभी किरदार निभाने में सफल रही ये 5 अभिनेत्रियां
Share:

छोटे पर्दे पर हमेशा से ही सास-बहू के शोज का बोलबाला रहा है, परन्तु अब वक्त पहले से जरा बदल गया है। पहले जहां टीवी की मशहूर बहुएं उस किरदार से बाहर निकल नहीं पाती थीं तो वहीं आज की टीवी की बहुएं खुद को किसी एक किरदार में बांधना नहीं चाहती हैं। इसके लिए वो बहू के बाद निगेटिव किरदार निभाने से भी नहीं हिचकती हैं। इस पैकेज में आपको ऐसी ही पांच बहुओं के बारे में बताते हैं जिन्होंने निगेटिव किरदारों से भी जीता है दिल।

-हिना खान
शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा यानी हिना खान को हम कैसे भूल सकते है। हिना ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीता। शो से हिना की इमेज एक अच्छी बहू-बेटी और पत्नी की बनी। इस इमेज को हिना ने शो 'कसौटी जिंदगी 2' से तोड़ा, जिसमें उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया।

-आमना शरीफ
टीवी शो 'कहीं तो होगा' की कशिश बनकर आमना शरीफ ने सभी के दिल में जगह बनाई। प्यार और रोमांस से भरपूर टीवी शो ने आमना को हर घर में जगह दिलाई लेकिन इसके बाद आमना 'कसौटी जिंदगी 2' में वैंप के किरदार में नजर आईं। 

-आशका गोराडिया 
'कुसुम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'सात फेरे' और 'कहीं तो होगा' जैसे कई टीवी शोज में आशका गोराडिया पॉजिटिव किरदार में नजर आईं। इसके अलावा हर बार आशका को पसंद भी किया गया लेकिन आशका ने अपनी इमेज 'नागिन' और 'नागिन 2' से तोड़ी। इस शो में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया।

-अदा खान
टीवी शो 'नागिन' में अदा खान ने शेषा के किरदार से सभी का दिल जीता। शो की शुरुआत में लंबे समय तक अदा का किरदार पॉजिटिव था लेकिन कुछ वक्त बाद शो में ट्विस्ट आया और अदा का किरदार निगेटिव हो गया। मजेदार बात है कि आशिका गोराडिया को दर्शकों ने निगेटिव किरदार में भी पसंद किया।

-अनीता हसनंदानी 
अनीता हसनंदानी बहुत  से टीवी शोज में बहू का किरदार निभाते नजर आईं। इन किरदारों में अनीता को दर्शकों का प्यार भी मिला परन्तु टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में अनीता ने निगेटिव किरदार निभाया हालांकि इस कारण से अनीता को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया, जिसके बाद अनीता का किरदार शो में फिर से पॉजिटिव कर दिया गया।

शालीन भनोट और सायंतनी घोष की जोड़ी नागिन 4 में आएगी नजर, शेयर की तस्वीरें

भाखरवाड़ी में गायत्री का किरदार निभा रही अक्षिता मुद्गल, कहा - 'भविष्य में मैं खुद को बड़े पर्दे ....'

शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे ये 8 टीवी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -