तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर पहली बार बोले शीजान- 'सुसाइड करना चाहता था'
तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर पहली बार बोले शीजान- 'सुसाइड करना चाहता था'
Share:

21 वर्षीय टेलीविज़न अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को ‘अली बाबा’ के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। तुनिषा शर्मा कि खुदखुशी का आरोप उनके Ex बॉयफ्रेंड और सह-कलाकार शीजान खान पर लगा था। मामले में शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था तथा वो 70 दिन तक जेल में रहे थे। जेल से बाहर आने के बाद शीजान ने कभी इस बारे में कुछ नहीं बोला। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने आपबीती सुनाई है। 

शीजान बोलते हैं- वो वक़्त मेरे लिए बहुत मुश्किल भरा रहा। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मेरा दोष क्या है तथा मैंने क्या किया है। मैं जब जेल में था, तो हर पल मर रहा था। मेरे साथ जो हो रहा था और अपने बारे में जो लोगों से सुन रहा था। वो सब जानकर इतना टूट गया कि जेल में ही खुदखुशी करना चाह रहा था। लेकिन फिर मैंने सोचा कि ये समय मुझे बड़ी सीख देकर जाएगा। मैं उठा और हालातों से लड़ा। शीजान बोलते हैं कि जेल में उन्होंने वो सब झेला जिसकी कभी उम्मीद नहीं थी। उन्होंने बताया- जेल में कैदियों के साथ बिल्कुल वैसा ट्रीटमेंट होता है, जैसा हम फिल्मों में देखते हैं। 

आगे उन्होंने कहा- मैं छोटी सी जेल की सेल में 12 लोगों के बीच बैठा रहता था। बाथरूम इतने गंदे थे कि आप उसके पास से निकल जाओ, तो उल्टी हो जाए। मैं इस डर से खाना नहीं खाता था कि मुझे बाथरूम जाना पड़ेगा। खाने में ऐसी दाल-रोटी मिलती थी, जिसे आम आदमी नहीं खा सकता। मैं जेल गया, तो मेरे सारे कपड़े उतरवाकर चेकिंग की गई थी। मैं नंगा हो गया था। वो पल आज भी याद करता हूं, तो डर जाता हूं। शीजान ने कहा कि जेल में रहने के चलते मेरी मेंटल हेल्थ खराब हो गई थी। जिन लोगों से साथ देने की उम्मीद थी, उन्होंने भी मेरा साथ नहीं दिया। पर मैं इन हालातों से लड़ा और आज लोगों की बातों से फर्क नहीं पड़ता। 

बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की बहन ने फोड़ा बम, सुनकर हैरान हुए कॉमेडियन

अभिषेक संग बेटी ईशा के रिलेशनशिप पर पिता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, समर्थ को दामाद कहने पर भड़के

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, बोली- ''वो रोड पर नहीं थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -